Site icon Bloggistan

Asia Cup से पहले रोहित शर्मा हो गए हैं भगवान भरोसे, खूब कर रहे पूजा- पाठ, देखें वीडियो

Rohit Sharma

Rohit Sharma

Asia Cup: 30 अगस्त से एशियाई खेलों के सबसे बड़े संग्राम की शुरुआत होने जा रही है. दरअसल 30 अगस्त से एशिया कप शुरू हो रहा है. इसको लेकर सभी टीमों ने कमर कस ली है. हालाकि भारत ने अभी तक इस मुकाबले के लिए टीम की घोषणा नही की है. वहीं एशिया कप से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और अपनी बेटी के साथ मंदिर पहुंचे जिसकी तस्वीरें और वीडियो दोनो ही सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. अब ऐसा खा जा रहा है के भारतीय टीम के कप्तान एशिया कप से पहले अब भगवान भरोसे हो गए हैं. जानिए क्या है पूरी खबर.

तिरूपती बालाजी मंदिर पहुंचे रोहित

रोहित शर्मा अपने पत्नी रितिका सजदेह और अपनी बेटी के साथ आज तिरूपती बालाजी मंदिर पहुंचे. रोहित और उनकी फैमिली का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. फैंस रोहित और उनकी पत्नी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वही वीडियो में देखा जा सकता है के किस तरह टीम इंडिया के कप्तान को देखने के लिए भाड़ी तादाद में भिड़ जुटी है. गौरतलब हो के भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी पिछले दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे.

यह भी पढ़े:- World Cup: पूर्व खिलाड़ी का दावा, आपस की लड़ाई में डूब रही टीम इंडिया, नही जीतेगी विश्व कप

तिलक के बारे में कह दी बड़ी बात

Tilak Varma

वही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज़ तिलक वर्मा को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. रोहित शर्मा का कहना है की वह तिलक वर्मा को पिछले 2 साल से जान रहे हैं. तिलक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. रोहित ने आगे कहा के तिलक के अंदर रन बनाने की एक भूख है, जो बतौर खिलाड़ी हर एक में होना चाहिए. रोहित ने तिलक की मैच्योरिटी को लेकर भी जवाब दिया रोहित का कहना था के तिलक अपने उम्र के हिसाब से कही ज़्यादा मैच्योर हैं। वही रोहित आगे कहते हैं के जब उन्होंने तिलक से बात किया तभी वह समझ गए थे के इस खिलाड़ी को पता है कि उसकी बल्लेबाज़ी स्किल क्या है. इसे पता है के जब किस तरह खेलना है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version