Site icon Bloggistan

World Cup: पूर्व खिलाड़ी का दावा, आपस की लड़ाई में डूब रही टीम इंडिया, नही जीतेगी विश्व कप

World Cup

World Cup

World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम लग भाग 10 सालों से बिना किसी आईसीसी ट्रॉफी के है. फैंस से लेकर सभी खिलाड़ी भी इस वजह से निराश दिखते हैं. टीम कई मुकाबलों में नॉकआउट तक पहुंची तो है लेकिन कोई भी मुकाबला जीत नही पाई. वहीं अब इस साल भारत की जमीन पर विश्व कप का योजन हो रहा है ऐसे में सबकी उम्मीद यही है के भारत यह मुकाबला जीते. लेकिन सबके लबों पर एक ही सवाल है क्या रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम यह मुकाबला अपने नाम कर पाएगी? अब इसको लेकर पाकिस्तान के एक पूर्व बल्लेबाज़ ने बड़ा बयान दे डाला है.

टीम इंडिया में है आपसी लड़ाई

Team India

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राशिद लतीफ टीम इंडिया को लेकर अपने यूट्यूब चैनल से बड़ी बात कह दी है. राशिद लतीफ ने कहा कि भारत की क्रिकेट टीम अपने आंतरिक लड़ाई से जूझ रही है. इसके अलावा विराट कोहली को लेकर भी उन्होंने बड़ी बात कह दी है. उनका कहना है के जब से घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली ने कप्तानी चोदी है टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ों का संघर्ष जारी हो गया है. उनका यह भी मानना है के यही कारण है जो के भारतीय टीम एक भी आईसीसी के मुकाबले नही जीत पा रही है.

यह भी पढ़े:- Indian Cricket Team: भगवान के बड़े वाले भक्त है यह 5 भारतीय खिलाड़ी, घंटो तक करते हैं पूजा

विराट को लेकर कही बड़ी बात

Virat Kohli

राशिद लतीफ ने आगे कहा के भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक दिशा में काम कर रहे थे. वह आईसीसी के कई मुकाबले जीतना चाहते थे लेकिन भारत ने उन्हे कप्तानी से हटा दिया. उन्होंने आगे कहा के अब भारतीय टीम अपने आंतरिक मसलों के कारण अच्छा प्रदर्शन नही कर पा रही है. उनका यह भी मानना है के वीरा बतौर कप्तान आईसीसी में अच्छा प्रदर्शन नही कर पाएं. उन्होंने जो खिलाड़ी अपनी टीम के लिए मांगे थे वह मिले नही और जिन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली वह अच्छा प्रदर्शन नही कर पाएं. वही पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का मानना है के अभी दो बड़े इवेंट्स होने बाकी है. एशिया कप और विश्व कप उनके मुताबिक भारतीय टीम के पास अच्छे खिलाड़ी है जो मैच को जीता सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version