खेलIND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच अंतिम...

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच अंतिम मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, मैच प्रिडिक्शन और प्लेइंग इलेवन

-

होमखेलIND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच अंतिम मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, मैच प्रिडिक्शन और प्लेइंग इलेवन

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच अंतिम मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, मैच प्रिडिक्शन और प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आज अहम मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला भी डबलिन में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है. दरअसल यह महज एक औपचारिक मैच होने वाला है. टीम इंडिया पहले ही इस सीरीज को जीत चुकी है और 2-0 से आगे है. वही अब आयरलैंड की नजर क्लीन स्वीप से बचने की है. अगर आयरलैंड आज का मुकाबला जीत भी जाति है तो कोई बड़ा फर्क नही पड़ने वाला. मैच से पहले जानते है पिच रिपोर्ट, मौसम का हाल और प्लेइंग इलेवन.

जानें मौसम का हाल

IND vs IRE
IND vs IRE

यह मैच भी डबलिन में खेला जाना है. जानकारी के मुताबिक इस मैच में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की भी संभावना है. वही पहले मैच में बारिश ने बड़ी खलल डाली थी जिसके कारण टीम इंडिया बल्लेबाज़ी नही कर पाई थी.

पिच रिपोर्ट

IND vs IRE
IND vs IRE

वही पिच रिपोर्ट की बात करे तो पहले मुकाबले में टीम ने कुछ बड़ा स्कोर नही खड़ा किया था. वही अगर दूसरे मुकाबले की बात करे तब भी काफी मुश्किलों के बाद भारत ने 180 रनो का स्कोर छुआ था. वैसे तो यह पिच अपने हाई स्कोरिंग के लिए जानी जाती है. वही इस पिच पर शुरुआत में तेज़ गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है. वही बल्लेबाज़ी की बात करे तो बाद में इस पिच पर बड़ा स्कोर किया जा सकता है. इस मैच में बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है.

ये भी पढ़ें :PAK vs AFG: अफगानिस्तान की हुई सबसे शर्मनाक हार, वनडे को समझ बैठे टी20

मैच प्रिडिक्शन

भारत और आयरलैंड के बीच आज का मैच महज एक औपचारिकता है. आज मैदान में भारत बिलकुल फ्री माइंड होकर खेलेगा. पहला मुकाबला बारिश के कारण भारत ने आसानी से जीत लिया था. वही दूसरा भी भारत के पक्ष में रहा. अब तीसरे और अंतिम मुकाबले में भारत यह चाहेगा के क्लीन स्वीप करे. वही आयरलैंड थोड़े प्रेशर में नजर आएगा. ऐसे में प्रेडिक्ट यह किया जा सकता है के भारत कल का मुकाबला आसानी से जीतेगा.

यह हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह (कप्तान) और मुकेश कुमार.

यह हो सकती है आयरलैंड की प्लेइंग इलेवन

रॉस अडायर, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, ​​थियो वैन वोर्कोम और बेंजामिन व्हाइट.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you