खेलIND vs AUS: इस खिलाड़ी का नाम न होने...

IND vs AUS: इस खिलाड़ी का नाम न होने पर हो गए सब मायूस, दिन-रात खूब की थी मेहनत

-

होमखेलIND vs AUS: इस खिलाड़ी का नाम न होने पर हो गए सब मायूस, दिन-रात खूब की थी मेहनत

IND vs AUS: इस खिलाड़ी का नाम न होने पर हो गए सब मायूस, दिन-रात खूब की थी मेहनत

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले ओडीआई सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. पहले दो मैचों में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल के हाथों में रहेगी, तो वहीं तीसरे मुकाबले से रोहित शर्मा कप्तानी संभालेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मुकाबले में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. यह तीनों ही खिलाड़ी तीसरे मुकाबले से टीम इंडिया में वापसी करेंगे. वही इस टीम में रवि अश्विन को भी शामिल किया गया है. हालांकि इस टीम में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है.

संजू सैमसन को नही मिला मौका

IND vs AUS
Sanju Samson

आपको बता दे भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ थे. वेस्टइंडीज दौरे पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. जिसके बाद एशिया कप में उन्हें बैकअप के तौर पर टीम ने रखा था. हालांकि एशिया कप में संजू एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए. वहीं विश्व कप की टीमों में भी संजू सैमसन का नाम नहीं था. ऐसा माना जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओडीआई सीरीज में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है, जिससे वह अपनी काबिलियत साबित कर विश्व कप में जगह बना सकते हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी संजू सैमसन का नाम नहीं है.

ये भी पढ़े :IND vs AUS: इस खिलाड़ी के लिए खुला विश्व कप का रास्ता, दिखाना होगा दमदार प्रदर्शन

इरफान पठान ने क्या कहा

IND vs AUS
Irfan Pathan

वही इसको लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा “मैं इस समय खुद को संजू सैमसन की जगह पर रख महसूस कर रहा हूं, और खुद में काफी निराश हूं” दरअसल संजू सैमसन को लेकर टीम इंडिया के सिलेक्टर्स पर अक्सर सवाल उठाते रहे हैं. संजू सैमसन को टीम इंडिया में बेहद कम मौके मिले हैं. वेस्टइंडीज दौरे के बाद वह एशिया कप में चुने जरूर गए थे पर महज़ एक बैकअप खिलाड़ी के तौर पर, हालांकि एशिया कप में संजय सैमसन ने एक भी मुकाबला नहीं खेला.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you