Site icon Bloggistan

IND vs AUS: इस खिलाड़ी का नाम न होने पर हो गए सब मायूस, दिन-रात खूब की थी मेहनत

IND vs AUS

Team India

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले ओडीआई सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. पहले दो मैचों में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल के हाथों में रहेगी, तो वहीं तीसरे मुकाबले से रोहित शर्मा कप्तानी संभालेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मुकाबले में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. यह तीनों ही खिलाड़ी तीसरे मुकाबले से टीम इंडिया में वापसी करेंगे. वही इस टीम में रवि अश्विन को भी शामिल किया गया है. हालांकि इस टीम में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है.

संजू सैमसन को नही मिला मौका

Sanju Samson

आपको बता दे भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ थे. वेस्टइंडीज दौरे पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. जिसके बाद एशिया कप में उन्हें बैकअप के तौर पर टीम ने रखा था. हालांकि एशिया कप में संजू एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए. वहीं विश्व कप की टीमों में भी संजू सैमसन का नाम नहीं था. ऐसा माना जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओडीआई सीरीज में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है, जिससे वह अपनी काबिलियत साबित कर विश्व कप में जगह बना सकते हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी संजू सैमसन का नाम नहीं है.

ये भी पढ़े :IND vs AUS: इस खिलाड़ी के लिए खुला विश्व कप का रास्ता, दिखाना होगा दमदार प्रदर्शन

इरफान पठान ने क्या कहा

Irfan Pathan

वही इसको लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा “मैं इस समय खुद को संजू सैमसन की जगह पर रख महसूस कर रहा हूं, और खुद में काफी निराश हूं” दरअसल संजू सैमसन को लेकर टीम इंडिया के सिलेक्टर्स पर अक्सर सवाल उठाते रहे हैं. संजू सैमसन को टीम इंडिया में बेहद कम मौके मिले हैं. वेस्टइंडीज दौरे के बाद वह एशिया कप में चुने जरूर गए थे पर महज़ एक बैकअप खिलाड़ी के तौर पर, हालांकि एशिया कप में संजय सैमसन ने एक भी मुकाबला नहीं खेला.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version