खेलGurnoor Brar: चोटिल राज अंगद बावा की जगह टीम...

Gurnoor Brar: चोटिल राज अंगद बावा की जगह टीम में कौन होगा शामिल?

-

होमखेलGurnoor Brar: चोटिल राज अंगद बावा की जगह टीम में कौन होगा शामिल?

Gurnoor Brar: चोटिल राज अंगद बावा की जगह टीम में कौन होगा शामिल?

Published Date :

Follow Us On :

Gurnoor Brar: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन की शुरुआत हुए एक हफ्ते का समय भी नहीं हुआ है और अबतक कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. पंजाब की तरफ से खेलने वाले राज अंगद बावा भी अपने पहले मुकाबले के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए थे. जिसके वजह से राज अंगद IPL से बाहर हो गए हैं. राज अंगद के चोटिल होने की वजह से टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा था. हालांकि, पंजाब ने इनकी जगह एक नए खिलाड़ी को मौका देने का फैसला कर लिया है.

राज अंगद का जगह लेगा ये खिलाड़ी

राज अंगद को पंजाब किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, अब अपने चोट के वजह से ये खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो चुका है. ऐसे में टीम ने इस खिलाड़ी की जगह एक नए खिलाड़ी को मौका देना का फैसला किया है. राज अंगद के जगह टीम ने Gurnoor Brar को मौका दिया है. Gurnoor Brar एक उभरते हुए ऑलराउंडर हैं.

20 लाख की कीमत देकर पंजाब ने शामिल किया टीम में

बता दें कि Gurnoor Brar को पंजाब किंग्स ने 20 लाख की बेस प्राइज देकर अपने टीम में शामिल किया है. Gurnoor Brar एक उभरते हुए खिलाड़ी हैं और ये बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी अपनी टीम को जिताने की हुनर रखते हैं. अब देखना ये है कि क्या ये खिलाड़ी टीम में राज अंगद बावा की कमी पूरी कर पाता है या नहीं.

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

पहले मैच में पंजाब को मिला था सफलता

Gurnoor Brar
Raj Bawa

आईपीएल के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स ने अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेला था. और इस मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) को एक शानदार जीत हासिल हुई थी. हालांकि, इस मैच में राज अंगद बावा चोटिल हो गए थे. वहीं पंजाब किंग्स अपना दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ आज शाम 7:30 बजे से गुवाहाटी में खेलने जा रही है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

12 लीटर का फ्यूल टैंक, 36 की माइलेज, यह है Bajaj की सस्ती सुपर बाइक्स

Bajaj Pulsar NS200: बजाज अपनी मोटरसाइकिलों में स्टाइलिश लुक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you