खेलGautam Gambhir ने Rohit Sharma को जम कर लपेटा,...

Gautam Gambhir ने Rohit Sharma को जम कर लपेटा, Rahul Dravid पर दिए एक बयान को लेकर कही बड़ी बात

-

होमखेलGautam Gambhir ने Rohit Sharma को जम कर लपेटा, Rahul Dravid पर दिए एक बयान को लेकर कही बड़ी बात

Gautam Gambhir ने Rohit Sharma को जम कर लपेटा, Rahul Dravid पर दिए एक बयान को लेकर कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व बल्लेबाज और अक्सर अपने तीखे बयानों से चर्चा में रहने वाले गौतम गंभीर फिर एक बार चर्चा में है. इस बार गौतम के लपेटे में भारत के कप्तान रोहित शर्मा है. गौतम ने रोहित को उनके दिए एक बयान में घेर लिया है. दरअसल गंभीर रोहित के कार्यकाल की तारीफ कर रहे थे. तभी उन्होंने रोहित द्वारा दिए एक बयान पर अपनी बात कही.

रोहित ने क्या कहा था

Rohit

विश्वकप के दौरान रोहित ने कहा था “जिस तरह द्रविड़ मुश्किल समय में खिलाड़ियों के साथ खड़े रहे, खासकर टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जब हम सेमीफाइनल में हार गए थे. जिस तरह उन्होंने प्लेयर्स का साथ दिया. सभी चाहते हैं कि इस बड़े अवसर का हिस्सा बनें और ये हमारा काम है कि हम उनके लिए ऐसा करें यानी विश्वकप जीतें” इसी बयान को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित पर बड़ी बात कही है.

ये भी पढे़ :Rahul Dravid फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, बीसीसीआई ने की अधिकारिक घोषणा

क्या बोले गौतम

गंभीर ने इस बयान के बाद रोहित को घेर लिया. उन्होंने साल 2011 विश्वकप का उदाहरण भी दिया. गंभीर ने कहा “हर खिलाड़ी, हर कोच वर्ल्ड कप जीतना चाहता है. अगर वो कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाना चाहता है, तो उसे मौका दिया जाना चाहिए. निरंतरता से बेहतर क्या होगा? लेकिन मैं एक बात कभी नहीं समझ पाता. ये 2011 में हमारे समय भी हुआ था. जब आप ये कहें कि आप किसी एक व्यक्ति के लिए कप जीतना चाहते हैं. ये सही नहीं है. आप वर्ल्ड कप पूरे देश के लिए जीतना चाहते हैं. अगर आपको ऐसा कुछ कहना भी है तो मीडिया में नहीं कहना चाहिए. बात अपने तक रखनी चाहिए. सच ये हैं कि देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना ज्यादा जरूरी है. 2011 में मुझसे भी यही सवाल पूछा गया था. तब मैंने कहा कि मुझे देश के लिए वर्ल्ड कप जीतना है. मैंने देश के लिए बैट उठाया था. रोहित को ये बात नहीं कहनी चाहिए थी.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you