खेलGanesh Chaturthi: खिलाड़ियों ने पत्नी संग मनाया गणेश उत्सव,...

Ganesh Chaturthi: खिलाड़ियों ने पत्नी संग मनाया गणेश उत्सव, सामने आई खूबसूरत  तस्वीरें

-

होमखेलGanesh Chaturthi: खिलाड़ियों ने पत्नी संग मनाया गणेश उत्सव, सामने आई खूबसूरत  तस्वीरें

Ganesh Chaturthi: खिलाड़ियों ने पत्नी संग मनाया गणेश उत्सव, सामने आई खूबसूरत  तस्वीरें

Published Date :

Follow Us On :

Ganesh Chaturthi: देशभर में इस वक्त गणेश उत्सव की धूम मची हुई है. पूरा देश भगवान गणेश की पूजा में डूबा है. कई लोगो ने बप्पा के मूर्ति की स्थापना कर बप्पा को याद किया तो कई लोगो ने इस जश्न में शरीक होकर. इसी कड़ी में हमारे क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं हटे. हमारे क्रिकेटर्स ने भी गणेश चतुर्थी का त्योहार खूब जोश और उमंग के साथ मनाया. विराट कोहली हो या हार्दिक पांड्या सब ने खूब जोश और उमंग के साथ गणेश चतुर्थी मनाया.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

Ganesh Chaturthi
Virat and Anushka

भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बप्पा संग तस्वीरें साझा की. इस दौरान विराट सफेद कुर्ते में दिखाई दिए तो अनुष्का शर्मा शर्मा साड़ी में, दोनो ही पति पत्नी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए. अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना और विराट का फोटो शेयर किया. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में दोनो पति-पत्नी पूजा करते दिखाई दिए.

हार्दिक संग दिखें ईशान

Ganesh Chaturthi
Krunal, Hardik his wife and Ishan Kishan

वहीं भारत के मौजूदा उप कप्तान हार्दिक पांड्या और कृणाल पांड्या अपनी पत्नी साथ गणेश उत्सव मनाते दिखे. वहीं उनके संग तस्वीरों में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी दिखाई दिए. हार्दिक, कृणाल और ईशान तीनों डिजाइनर कुर्ते में दिखाई दिए. वहीं उनकी पत्नी साड़ी में दिखाई दी.

ये भी पढे़ : ICC World Cup: टीम इंडिया को विश्व कप से पहले मिली चेतावनी, यह गलती सुधार लो वरना….

राहुल दिखें पत्नी संग

Virath and anushka
KL Rahul

वहीं भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल भी इस गणेश चतुर्थी में अपनी पत्नी संग एंटीलिया में दिखें. इस दौरान राहुल व्हाइट कुर्ते में दिखे और उनकी पत्नी अथिया लाल रंग के डिजाइनर साड़ी में दिखाई दी. वहीं भारत में गणेश उत्सव धूम धाम से मनाया जा रहा है. सभी लोग भगवान गणेश की लीला में डूबे हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you