खेलBabar Azam: इस पूर्व गेंदबाज़ ने उड़ाया बाबर का...

Babar Azam: इस पूर्व गेंदबाज़ ने उड़ाया बाबर का मज़ाक, कहा टी 20 में कर दूंगा फुस्स

-

होमखेलBabar Azam: इस पूर्व गेंदबाज़ ने उड़ाया बाबर का मज़ाक, कहा टी 20 में कर दूंगा फुस्स

Babar Azam: इस पूर्व गेंदबाज़ ने उड़ाया बाबर का मज़ाक, कहा टी 20 में कर दूंगा फुस्स

Published Date :

Follow Us On :

Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म पर तरह तरह की टिप्पणियां हो रही है. कोई उनके लिए अच्छे शब्द कह रहा है तो कोई उन्हें फुस्स बता रहा है. दरअसल क्रिकेट के सबसे बड़े महासंग्राम विश्व कप को शुरू होने में अब महज़ कुछ दिन ही बाकी रह गए है और बाबर आज़म पाकिस्तान के टीम की कप्तानी कर रहें है. ऐसे में बाबर पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं. अब पाकिस्तान के एक पूर्व गेंदबाज ने बाबर को लेकर बड़ा बयान दे डाला है.

आसिफ ने क्या कहा

Babar Azam
Mohammad-Asif

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व घातक गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आज़म पर चौकाने वाला बयान दे डाला है. आसिफ ने कहा “बाबर आज़म को मैं आज भी टी20 क्रिकेट में मेडन ओवर डाल सकता हूं, अगर आप उसे अच्छी गेंद डालेगो तो वह नहीं मार सकता.” आपको बता दें आसिफ ने बाबर से पहले सलमान अली आगा के सलेक्शन पर भी सवाल उठाए थे. पाकिस्तान ने हाल में विश्व कप के लिए अपने टीम का ऐलान किया इस टीम की कमान बाबर आज़म के हाथों में दी गई है. वही शादाब खान को विश्व कप के लिए उप कप्तान नियुक्त किया गया है.

ये भी पढे़ : ICC World Cup: साउथ अफ्रीका के अरमानों पर फिर फिरा पानी, टीम में हुआ कुछ ऐसा मच गया बवाल

बाबर आईसीसी के हैं टॉप बल्लेबाज़

Babar Azam
Babar Azam

जानकारी के लिए बता दूं मौदूजा समय में बाबर आईसीसी के टॉप बल्लेबाज़ हैं. लेकिन अगर उनका एशिया कप का परफॉमेंस देखा जाए तो कुछ खास नही है. बाबर ने नेपाल के खिला शतकीय पारी खेली थी उसके बाद उनका बल्ला नही चला. जिसके कारण वह सवालों के कटघरे में आ गए थे. आपको बता दें पाकिस्तान ने एशिया कप में भारत से कुल दो मुकाबले खेले हैं. पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. लेकिन दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी और एशिया कप के फाइनल में पहुंचे की ओर कदम बढ़ाया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you