खेलAsia Cup: खिलाड़ियों के चयन पर इस दिग्गज ने...

Asia Cup: खिलाड़ियों के चयन पर इस दिग्गज ने उठा दिए तगड़े सवाल, सवाल सुन आप भी चकरा जायेंगे

-

होमखेलAsia Cup: खिलाड़ियों के चयन पर इस दिग्गज ने उठा दिए तगड़े सवाल, सवाल सुन आप भी चकरा जायेंगे

Asia Cup: खिलाड़ियों के चयन पर इस दिग्गज ने उठा दिए तगड़े सवाल, सवाल सुन आप भी चकरा जायेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप के लिए भारतीय टीम अब पूरी तरह तैयार है. टीम का ऐलान कल यानी सोमवार को अजीत आगरकर और रोहित शर्मा ने किया. वही जब से टीम का चयन हुआ है तब से सिलेक्टर्स कई तरह के सवालों के घेरे में है. कभी बल्लेबाज़ को लेकर सवाल उठ रहे है तो कभी गेंदबाज को. वही अब भारत के बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से कुछ तीखे सवाल पूछ लिए है. दिनेश ने रोहित से जो कुछ भी पूछा इसे सुन आप भी कहेंगे बात तो सही है. आपको बताते है आखिर इस खिलाड़ी ने क्या सवाल खड़े कर दिए है.

यह होगी सबसे बड़ी चुनौती

Asia Cup
Asia Cup

भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने कहा कि एशिया कप के दौरान रोहित के सामने कई बड़ी चुनौतियां आएंगी और उन्हें चुनौतियों का सामना करना होगा, दिनेश आगे कहते है के खास कर दो एरिया ऐसे है जहा सबसे ज्यादा दिक्कत देखने को मिलेगी. सवाल खड़ा करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा के भारत का चौथा मीडियम पेसर कौन होगा? भारतीय टीम के पास 3 पेसर हैं जिसमे जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शामी और मोहम्मद सिराज है. लेकिन चौथा आखिर कौन? वही आगे दिनेश कहते है रोहित के लिए शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और मुकेश कुमार के बीच चयन करना काफी मुश्किल होने वाला है.

ये भी पढ़े : Asia Cup: इशारों – इशारों में चहल ने जो कहा, आप भी सुन भावुक हो जायेंगे

बल्लेबाज़ी पर भी उठाए सवाल

Asia Cup
Asia Cup

अपनी बाद को आगे बढ़ाते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा क्या हमे सच में लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन की जरूरत है? आगे उन्होंने कहा हमारी टीम में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा दो ऐसे खिलाड़ी है जो हर तरह के स्वीप शॉट्स खेलने में माहिर हैं. वह हर तरह के शॉट्स खेलते है. दिनेश कहते है कि जब यह दोनो खिलाड़ी पिच पर होते होंगे तब स्पिनर्स को बॉल डालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता होगा. आगे सवाल करते हुए दिनेश ने कहा लेकिन दोनो के अलावा हमारे पास बैकअप बैट्समैन आखिर कौन होगा? यह सबसे बड़ा सवाल है. दिनेश के मुताबिक भारतीय टीम को इन दो एरिया में काम करने की जरूरत है. साथ ही दिनेश कहते है के रोहित को एशिया कप के दौरान इंसावालो का जवाब ढूंढना चाहिए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you