खेलAsia Cup: इस घातक भारतीय बल्लेबाज़ को मिली अपने...

Asia Cup: इस घातक भारतीय बल्लेबाज़ को मिली अपने किए की सज़ा, काफी दिनों से मिल रही थी चेतावनी

-

होमखेलAsia Cup: इस घातक भारतीय बल्लेबाज़ को मिली अपने किए की सज़ा, काफी दिनों से मिल रही थी चेतावनी

Asia Cup: इस घातक भारतीय बल्लेबाज़ को मिली अपने किए की सज़ा, काफी दिनों से मिल रही थी चेतावनी

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप को लेकर सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है, भारत ने भी इस क्रम में अपने कदम बढ़ा दिए है. कल यानी सोमवार के दिन भारत ने अपने 17 खिलाड़ियों की सूची जारी की. जिसमे कई चौकाने वाले नाम थे. विश्व कप से पहले भारत ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. वही ऐसे में एक नाम ऐसा था जो इस 17 की सूची से थोड़ा नीचे लिखा गया था. दरअसल हम बात कर रहे है एशिया कप में बतौर बैकअप रखे गए खिलाड़ी संजू सैमसन की. संजू को एशिया कप के इस दौरे पर बतौर बैकअप रखा गया है.

लगातार फॉर्म से हैं बाहर

Asia Cup
Asia Cup

वही संजू सैमसन की अगर बात करे तो वह लगातार फॉर्म से बाहर चल रहे है. संजू सैमसन हाल ही में वेस्ट इंडीज़ दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे. साथ ही अभी चल रहे भारत और आयरलैंड के बीच सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा है. लेकिन सैमसन इन मुकाबलों में खुद को साबित करने में नाकाम साबित हो रहे है. वेस्ट इंडीज़ दौरे पर सैमसन का बल्ला खामोश रहा. उनसे उम्मीद की जा रही थी के अपने बल्ले से कुछ अच्छा शॉट्स दिखाए ता के सिलेक्टर्स की निगाह उन पर पड़े लेकिन संजू यह करने में नाकाम साबित हुए. संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते है. आईपीएल में उनका सीजन शानदार रहा था. उनके बल्ले से रनो की खूब बरसात हुई थी. लेकिन न तो वेस्ट इंडीज़ दौरे पर और न ही आयरलैंड दौरे पर वो कुछ खास कर पाए.

ये भी पढ़े :Yuzvinder Chahal: चहल का सिलेक्शन न होने पर भड़की उनकी पत्नी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

लगातार मिल रही थी चेतावनी

Asia Cup
Asia Cup

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन को कई पूर्व खिलाड़ियों से उनके फॉर्म को लेकर चेतावनी मिलती रही है. कई पूर्व खिलाड़ियों ने यह तक दावा किया है के अब संजू को मौका देना बंद कर देना चाहिए. यही वजह है के संजू अपने खराब फॉर्म के कारण उन 17 खिलाड़ियों की सूची से दूर बतौर बैकअप रखे गए है. संजू के सामने लोकेश राहुल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी है. यह दोनो ही विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं. ऐसे में अगर संजू को अपनी जगह बनानी है तो उन्हें अपने फार्म में वापसी करनी होगी. विश्व कप से पहले अगर वह ऐसा करते है तो शायद विश्व कप में वह भारतीय टीम का हिस्सा हों.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you