Site icon Bloggistan

Asia Cup: इस घातक भारतीय बल्लेबाज़ को मिली अपने किए की सज़ा, काफी दिनों से मिल रही थी चेतावनी

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप को लेकर सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है, भारत ने भी इस क्रम में अपने कदम बढ़ा दिए है. कल यानी सोमवार के दिन भारत ने अपने 17 खिलाड़ियों की सूची जारी की. जिसमे कई चौकाने वाले नाम थे. विश्व कप से पहले भारत ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. वही ऐसे में एक नाम ऐसा था जो इस 17 की सूची से थोड़ा नीचे लिखा गया था. दरअसल हम बात कर रहे है एशिया कप में बतौर बैकअप रखे गए खिलाड़ी संजू सैमसन की. संजू को एशिया कप के इस दौरे पर बतौर बैकअप रखा गया है.

लगातार फॉर्म से हैं बाहर

Asia Cup

वही संजू सैमसन की अगर बात करे तो वह लगातार फॉर्म से बाहर चल रहे है. संजू सैमसन हाल ही में वेस्ट इंडीज़ दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे. साथ ही अभी चल रहे भारत और आयरलैंड के बीच सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा है. लेकिन सैमसन इन मुकाबलों में खुद को साबित करने में नाकाम साबित हो रहे है. वेस्ट इंडीज़ दौरे पर सैमसन का बल्ला खामोश रहा. उनसे उम्मीद की जा रही थी के अपने बल्ले से कुछ अच्छा शॉट्स दिखाए ता के सिलेक्टर्स की निगाह उन पर पड़े लेकिन संजू यह करने में नाकाम साबित हुए. संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते है. आईपीएल में उनका सीजन शानदार रहा था. उनके बल्ले से रनो की खूब बरसात हुई थी. लेकिन न तो वेस्ट इंडीज़ दौरे पर और न ही आयरलैंड दौरे पर वो कुछ खास कर पाए.

ये भी पढ़े :Yuzvinder Chahal: चहल का सिलेक्शन न होने पर भड़की उनकी पत्नी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

लगातार मिल रही थी चेतावनी

Asia Cup

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन को कई पूर्व खिलाड़ियों से उनके फॉर्म को लेकर चेतावनी मिलती रही है. कई पूर्व खिलाड़ियों ने यह तक दावा किया है के अब संजू को मौका देना बंद कर देना चाहिए. यही वजह है के संजू अपने खराब फॉर्म के कारण उन 17 खिलाड़ियों की सूची से दूर बतौर बैकअप रखे गए है. संजू के सामने लोकेश राहुल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी है. यह दोनो ही विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं. ऐसे में अगर संजू को अपनी जगह बनानी है तो उन्हें अपने फार्म में वापसी करनी होगी. विश्व कप से पहले अगर वह ऐसा करते है तो शायद विश्व कप में वह भारतीय टीम का हिस्सा हों.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version