खेलAsia Cup: टॉस जीत श्रीलंका का पहले बल्लेबाज़ी करने...

Asia Cup: टॉस जीत श्रीलंका का पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

-

होमखेलAsia Cup: टॉस जीत श्रीलंका का पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Asia Cup: टॉस जीत श्रीलंका का पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup:आज एशिया कप का छठा मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है. या मुकाबला लाहौर में हो रहा है वह इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. अफगानिस्तान के लिए मुकाबला करो या मरो वाला होने वाला है दरअसल अगर अच्छे रांदेड के हिसाब से अफगानिस्तान या मैच नहीं जीता है वह तो वह एशिया कप के सुपर 4 में क्वालीफाई नहीं हो पाएगा और बांग्लादेश की टीम सुपर 4 के लिए क्वालीफाई हो जाएगी.

श्रीलंका के कप्तान ने क्या कहा?

Asia Cup
Asia Cup

टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का निर्णय करने वाले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा “हम पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, बोर्ड पर रन हमेशा उपयोगी होते हैं. हमने कुछ अच्छी क्रिकेट खेली” आगे वह कहते है “हमें यह खेल जीतना है, बल्ले और गेंद से सही काम करना है. अफगानिस्तान एक अच्छी टीम हैं”. वहीं टीम के बारे में बताते हुए श्रीलंका के कप्तान ने कहा के हमने कोई बलदाओ नही किया है. यह वही टीम है जो बांग्लादेश के खिलाफ उतरी थी.

ये भी पढ़े: Asia Cup: नेपाल ने भारत के सामने रखा 331 रनो का लक्ष्य, जडेजा और सिराज ने की ज़बरदस्त गेंदबाजी

क्या बोले अफगानिस्तान के कप्तान

Asia Cup
Asia Cup

वही अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा “ईमानदारी से कहूं तो हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, क्योंकि नेट रनरेट हमारे लिए एक बड़ा कारण है. इसलिए हम लक्ष्य का पीछा करना चाहते थे.” वही वह आगे कहते है “हम अच्छे निर्णय लेने और सकारात्मक रूप से खेलने की पूरी कोशिश करेंगे.” वही टीम के बारे में बताते हुए श्रीलंका के कप्तान ने कहा के हम इस टीम में कोई बदलाव नहीं कर रहे है. यह वही टीम है जो बांग्लादेश के खिलाफ उतरी थी.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा और मथीशा पथिराना.

अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, करीम जनत, राशिद खान, मुजीब उर रहमान और फजलहक फारूकी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

10 हजार से भी कम दाम में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है Lava का ये स्मार्टफोन,देखें पूरी डिटेल

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava जल्द ही बजट सेगमेंट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you