लाइफस्टाइलSuit Designs For Teej: तीज पर दिखना चाहती हैं...

Suit Designs For Teej: तीज पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें ये खूबसूरती और लेटस्‍ट डिजाइन के सूट

-

होमलाइफस्टाइलSuit Designs For Teej: तीज पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें ये खूबसूरती और लेटस्‍ट डिजाइन के सूट

Suit Designs For Teej: तीज पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें ये खूबसूरती और लेटस्‍ट डिजाइन के सूट

Published Date :

Follow Us On :

Suit Designs For Teej:हर महिला को खूबसूरत दिखना बेहद पसंद होता है और ऐसे में वह अपने मेकअप और आउटफिट पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं. सलवार सूट एक ऐसा पहनावा है जिसमें हर महिला बहुत खूबसूरत लगती है और यह पहनने में कंफर्टेबल भी होता है. पहले जहां इस आउटफिट के सिंपल सोबर डिजाइन आते थे लेकिन अब समय के साथ इसमें भी स्टाइलिश पैटर्न मिलने लगे हैं जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं. तीज के त्योहार पर आप इन स्टाइलिश सूट के डिजाइंस को ट्राई कर सकते हैं –

तीज पर जरूर ट्राई करें ये लेटेस्ट डिजाइंस (Suit Designs For Teej)

स्टाइलिश सूट का सेट

इस धोती सलवार का कलर कॉन्बिनेशन बहुत ही बेहतरीन लग रहा है. कुर्ती की जो नेक है उसे सलवार के फैब्रिक से मैच करता हुआ डिजाइन दिया गया है.इस आउटफिट की सबसे अच्छी खासियत यह है कि आपको इसके साथ दुपट्टा डालने की जरूरत नहीं है ऐसे भी ये बेहद खूबसूरत लगता है.

पिंक एंड ग्रीन सूट

लाइट पिंक और ग्रीन कलर की यह धोती कुर्ता बहुत ही खूबसूरत लग रहा है.छोटी लंबाई की इस कुर्ती की लेंथ थ्री फोर्थ दी हुई है जो बहुत ही अच्छी लग रही है. इसे हाईनेक स्टाइल बनाया गया है इसलिए आपको किसी भी तरह की ज्वेलरी की जरूरत नहीं पड़ेगी.

येलो एंड व्हाइट

शादी ब्याह का मौसम भी इन दिनों चल रहा है ऐसे में हल्दी फंक्शन में पहनने के लिए अगर आप कोई आउटफिट चाहती हैं तो ये ऑप्शन बेस्ट रहेगा. व्हाइट कलर की प्रिंटेड धोती के साथ येलो रंग की कुर्ती बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

प्रिंटेड अनारकली

रेगुलर वियर के हिसाब से ही प्रिंटेड अनारकली सूट बहुत ही शानदार है. इसे पहनने के बाद आपको एथनिक और मॉडर्न दोनों ही लुक एक साथ मिलने वाले हैं. राउंड नेक वाली इस कुर्ती पर डोरी की डिजाइन भी की गई है जो इसे खूबसूरत बना रही है.यह धोती स्टाइल सलवार सूट की कुछ ऐसी डिजाइंस है जिन्हें आप किसी भी मौके के लिए अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं. इन्हें पहनने के बाद आपको बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लुक मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें:Silver Heavy Earings For Suits:सूट पर बेहद खूबसूरत लुक देते हैं ये सिल्वर हैवी इयरिंग्स, देखें कम कीमत वाले बेस्ट मॉडल

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you