लाइफस्टाइलHeavy Duppata Designs: आपके लुक में जान डाल देंगे...

Heavy Duppata Designs: आपके लुक में जान डाल देंगे ये दुपट्टे की डिजाइंस, देखें परफेक्ट कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलHeavy Duppata Designs: आपके लुक में जान डाल देंगे ये दुपट्टे की डिजाइंस, देखें परफेक्ट कलेक्शन

Heavy Duppata Designs: आपके लुक में जान डाल देंगे ये दुपट्टे की डिजाइंस, देखें परफेक्ट कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Heavy Duppata Designs:दुपट्टा हर आउटफिट्स को पूरा कर ड्रेस की खूबसूरती को बढ़ाता है. पंजाबी सूट से लेकर शादी के लहंगे तक में दुपट्टे का लुक बहुत मायने रखता है. अगर आप भी अपनी शादी में परफेक्ट ब्राइडल लुक चाहती हैं तो हम आपके लिए लेकर आएं हैं दुपट्टे के कुछ खास डिजाइन्स जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं.

आपके लुक में जान डाल देंगे ये दुपट्टे की डिजाइंस (Heavy Duppata Designs)

ऑफ वाइट रंग के कुर्ते या पूरे सूट के साथ लाल रंग का हैवी दुपट्टा बेहद खूबसूरत लगता है. आपके सिंपल लुक और सूट को लाल दुपट्टा बेहद खास बनाता है और हाइलाइट भी करता है. वैसे वाइट और ऑफ वाइट रंगों का ये सबसे बड़ा फायदा है कि इनके साथ कोई भी गहरे रंग का दुपट्टा बहुत खूबसूरत लगता है.

सफेद रंग की कुर्ती के ऊपर हैवी नीले रंग का दुपट्टा बहुत खूबसूरत लगता है. ये डार्क और लाइट का कॉम्बिनेशन अपने आप में बहुत खास और खूबसूरत है. प्लेन कुर्ते के साथ अगर दुपट्टे में हल्का प्रिंट भी हो तो भी ये खूबसूरत लगता है.

ग्रे कलर वैसे तो डल कलर की गिनती में आता है. लेकिन इसे भी अगर अच्छे से और अच्छे कॉम्बिनेशन के साथ पहना जाए तो ये भी खिल उठता है. ग्रे कलर के साथ विपरीत कलर यानी कि ऑफ हैवी वाइट कलर का दुपट्टा पहना जाए तो ये खूबसूरत लुक देता है.

ये भी पढ़ें:Nailpaint for Blue Dress: ब्लू ड्रेस के लिए चुनें ये नेलपेंट शेड्स,आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

नेट का दुपट्टा हर ड्रेस के साथ अच्छा लगता है. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाला नेट का दुपट्टा अगर किसी हल्के रंग के कुर्ते के साथ पहना जाए तो भी ये खूबसूरत लुक देता है. बस ध्यान रहे कि कुर्ते और दुपट्टे का रंग मैचिंग ना हो.

लहरिया का सतरंगी हैवी दुपट्टा ब्लैक और वाइट दोनों सूट पर बहुत खूबसूरत लगता है. ये दोनों ही कॉम्बिनेशन मैंने खुद भी ट्राय किए हैं. ये देखने में भी खूबसूरत लगता है और सिंपल ड्रेस को बेहद खास और खूबसूरत बना देता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you