ऑटोBolero Neo+: बोलेरो का ये वेरिएंट मार्केट में उठा...

Bolero Neo+: बोलेरो का ये वेरिएंट मार्केट में उठा रहा है धूआं,इंजन की टक्कर लेना नहीं किसी के बस की बात

-

होमऑटोBolero Neo+: बोलेरो का ये वेरिएंट मार्केट में उठा रहा है धूआं,इंजन की टक्कर लेना नहीं किसी के बस की बात

Bolero Neo+: बोलेरो का ये वेरिएंट मार्केट में उठा रहा है धूआं,इंजन की टक्कर लेना नहीं किसी के बस की बात

Published Date :

Follow Us On :

Bolero Neo+: देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा एसयूवी सेगमेंट से लेकर हैचबैक, सेडान सभी में खासा दबदबा रखती है. खासतौर से इस कंपनी ने एसयूवी सेगमेंट में तो अपनी अलग ही पहचान बनाई है. आज के समय में महिंद्रा के द्वारा कई एसयूवी गाड़ी मार्केट में पेश की जाती हैं. जिनकी मार्केट में अच्छी खासी डिमांड भी देखने को मिलती है. इन्हीं में से एक गाड़ी महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस भी है जो कई दमदार फीचर्स के साथ आती है. इस गाड़ी को गांव कस्बों में काफी पसंद किया जाता है. यह ऑनरोड तो काफी बेहतर परफॉर्म करती ही है साथ ही ऑफरोड भी इसका गजब का प्रदर्शन रहता है. इस लेख में हम आपको इसी गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं.

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस फीचर्स

महिंद्रा के द्वारा ऑफर की जाने वाली इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 वेरिएंट कंपनी के द्वारा ऑफर कराए जाते हैं. इस गाड़ी में 1493 सीसी का डीजल इंजन प्रदान किया जाता है जो 100बीएचपी की अधिकतम शक्ति प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है. इस 7-सीटर एसयूवी में 17.29 प्रति/किमी प्लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है. इसमें हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डुअल एयर बैग समेत कई जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स शामिल किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Maruti engage: किफायती दाम में प्रीमियम गाड़ी चाहिए तो इससे परफेक्ट नहीं है कोई कार, जल्दी जान लें खासियत

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कीमत

Bolero Neo+
Bolero Neo+

इसकी कीमत की बात करें तो इसके 7 सीटर वेरिएंट की कीमत 9.29 लाख रुपये से शुरू होकर 11.78 लाख एक्सशोरूम तक जाती है. इसका सबसे बेस वेरिएंट 9.29 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है जो 17.29 किमी/प्रति का माइलेज देता है. महिंद्रा की बोलेरो नियो एन 10 ऑप्शनल को 11.78 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you