लाइफस्टाइलGold bracelet Designs: बेहद स्टाइलिश है गोल्ड ब्रेसलेट की...

Gold bracelet Designs: बेहद स्टाइलिश है गोल्ड ब्रेसलेट की ये डिजाइंस, देखें यूनिक कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलGold bracelet Designs: बेहद स्टाइलिश है गोल्ड ब्रेसलेट की ये डिजाइंस, देखें यूनिक कलेक्शन

Gold bracelet Designs: बेहद स्टाइलिश है गोल्ड ब्रेसलेट की ये डिजाइंस, देखें यूनिक कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Gold bracelet Designs:आज हम आपके लिए कुछ स्टाइलिश लुक वाले ब्रेसलेट डिजाइन्स लेकर आए हैं. ये ब्रेसलेट डिजाइन इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं और आपको जरूर पसंद आएंगे. आप चाहें तो इसी तरह के कई अन्य ब्रेसलेट डिजाइन्स ऑनलाइन चेक कर सकती हैं या फिर इन्ही में से कोई खरीद सकती हैं.तो आइए देखते हैं स्टाइलिश कलेक्शन –

बेहद स्टाइलिश है गोल्ड ब्रेसलेट की ये डिजाइंस (Gold bracelet Designs)

लिंक ब्रेसलेट

यह लिंक डिजाइन ब्रेसलेट है और साथ ही इसमें आई ईविल चार्म भी है. इस वजह से ये आपको ट्रेंडी लुक देने के साथ-साथ बुरी नज़र से भी बचाता है. आप इस ब्रेसलेट (ब्रेसलेट की डिजाइन) को पार्टी या फिर शादी किसी भी तरह के मौके पर कैरी कर सकती हैं और ये आपके सभी लुक्स को कॉम्प्लिमेंट करेगा.

स्टार ब्रेसलेट

स्टार ब्रेसलेट का डिजाइन (ब्रेसलेट डिझाईन) भी बहुत ही प्यारा और खूबसूरत है. यह लाइटवेट है और दिन के समय कैजुअल लुक्स के साथ के लिए एकदम परफेक्ट है. आप चाहें तो इसे पार्टी या फिर शादी में भी अपने लुक अधिक स्टाइलिश बनाने के लिए कैरी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें:Recipes For Father’s Day: फादर्स डे को और भी स्पेशल बनाएगा ये स्वादिष्ट मीठा व्यंजन, पढ़ें आसान रेसिपी

लेयरिंग ब्रेसलेट

इस ब्रेसलेट डिजाइन को लेयरिंग या फिर स्नेक चेन भी कहा जाता है. यह एकदम ट्रेंडी और स्टाइलिश है और अगर आप किसी पार्टी में बहुत हैवी ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती हैं, तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इस ब्रेसलेट को कैरी कर सकती हैं.

गोल्ड बटरफ्लाई चेन ब्रेसलेट

गोल्ड बटरफ्लाई चेन ब्रेसलेट बहुत ही प्यारा और खूबसूरत ब्रेसलेट (लेडीज गोल्ड ब्रेसलेट डिजाइन) है. आप इसे डे टाइम पार्टी से लेकर रात के समय की पार्टी में कैरी कर सकती हैं और यह आपके सभी लुक्स के साथ बहुत ही यूनिक और अच्छा भी लगेगा.

फ्रेंच मैडेम ब्रेसलेट

फ्रेंच मैडम ब्रेसलेट का डिजाइन बहूत ही क्लासिक और स्टाइलिश है. ये आपके हर तरह के लुक को कॉम्प्लिमेंट करेगा. इस वजह से आप इस ब्रेसलेट डिजाइन का चुनाव कर सकते हैं. ये डिजाइन आपको जरूर पसंद आएगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you