लाइफस्टाइललड़कियों की इन हरकतों से रिलेशनशिप की बज सकती...

लड़कियों की इन हरकतों से रिलेशनशिप की बज सकती है बैंड, आज ही जानें

-

होमलाइफस्टाइललड़कियों की इन हरकतों से रिलेशनशिप की बज सकती है बैंड, आज ही जानें

लड़कियों की इन हरकतों से रिलेशनशिप की बज सकती है बैंड, आज ही जानें

Published Date :

Follow Us On :

Relationship Tips: आज के समय में रिलेशनशिप और धोखा आम बात हो गया है. रिलेशनशिप में जाते समय अपने पार्टनर की एक-एक बातें अच्छी लगती हैं लेकिन बाद में वही पार्टनर गलत होने लगता है और ब्रेकअप जैसी नौबत आ जाती है. रिलेशनशिप में जाने के बाद लड़कों की लड़कियों से कई तरह की एक्सपेक्टशंस बढ़ जाते हैं जिन्हें समय से पूरा न होने पर ब्रेकअप जैसी स्थिति पैदा हो जाती है. आईए जानते हैं लड़कियों द्वारा की जाने वाली कुछ गलतियों के बारे में जो ब्रेकअप का कारण बन सकती हैं.

Relationship

अपने पार्टनर पर बार-बार शक करना

लड़कियां रिलेशनशिप में जाने के बाद अपने पार्टनर पर बार-बार शक करने लगती हैं. कभी किसी जरूरी काम को लेकर लड़के अपने क्लास फ्रेंड से बात कर लेते हैं जिसको लेकर लड़कियां कई तरह की बात बनाने लगती हैं जो बाद में ब्रेकअप का कारण बन जाती है.

लड़के के इच्छा बगैर काम करना

लड़किया कभी भी अपने मन का करना ही पसंद करती हैं. लेकिन रिलेशनशिप में आने के बाद लड़कों की कई तरह की एक्सपेक्टशंस लड़कियों से जुड़ जाती हैं जो बाद में पूरा नहीं होने के कारण ब्रेकअप जैसी स्थिति पैदा कर देती है.

लड़कियों की ये आदतें लड़कों को नहीं है पसंद

  • रात में लंबे समय तक किसी दूसरे मेल फ्रेंड से बात करना लड़कों को पसंद नहीं होता है.
  • अपने पार्टनर को इग्नोर कर मेल फ्रेंड के साथ एंजॉय करना भी लड़कों को पसंद नहीं होता है.
  • कुछ लड़कों को छोटे-छोटे कपड़े पहनने वाली पार्टनर भी पसंद नहीं आती है.

ये भी पढ़ें: शादियों में जानें से पहले चेहरे पर लगाएं ये आयुर्वेदिक चीजें, लड़कियां देखते ही हो जाएंगी दीवानी

रिलेशनशिप में कुछ बातें नजरअंदाज करना भी जरूरी

रिलेशनशिप में जाने के बाद छोटी-छोटी बातों को लेकर हो रही अनबन को नजरअंदाज करना ही सबसे बेहतर ऑप्शन होता है. कई बार बेवजह बातों को लेकर भी मेल और फीमेल पार्टनर आपस में लड़ने लगते हैं जो बाद में ब्रेकअप जैसी स्थिति पैदा कर देता है.

नोट: लेख में दी गई जानकारी की सटीकता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. लेकिन फिर भी इस पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें. हमारा उद्देश्य आपको सिर्फ जानकारी उपलब्ध कराना है. Bloggistan इसकी नैतिक जिम्मेदारी नहीं लेता.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Bhavnath Kumar
Bhavnath Kumarhttps://bloggistan.com
भवनाथ कुमार को डिजिटल मीडिया में पिछले 1 साल का अनुभव है. पहले 'द बेगूसराय' सहित और कई डिजिटल वेब पोर्टलों से जुड़कर काम करने और सीखने की ललक के साथ फिलहाल Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. भवनाथ को स्वास्थ्य, लाइफस्टाइल और राजनीतिक मुद्दों पर लिखना बहुत पसंद हैं. बिहार की चढ़ती-उतरती राजनीति को गोपालगंज से समझने के बाद फिलहाल देश की राजनीति और कूटनीति को समझने के लिए दिल्ली एनसीआर में रहकर काम कर रहे हैं. भवनाथ माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई भी कर चुके हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you