लाइफस्टाइलRaksha Bandhan Travel Places: भाई के साथ यादगार बनाएं...

Raksha Bandhan Travel Places: भाई के साथ यादगार बनाएं रक्षाबंधन का दिन, जरूर घूमें ये खूबसूरत जगह

-

होमलाइफस्टाइलRaksha Bandhan Travel Places: भाई के साथ यादगार बनाएं रक्षाबंधन का दिन, जरूर घूमें ये खूबसूरत जगह

Raksha Bandhan Travel Places: भाई के साथ यादगार बनाएं रक्षाबंधन का दिन, जरूर घूमें ये खूबसूरत जगह

Published Date :

Follow Us On :

Raksha Bandhan Travel Places: रक्षाबंधन का त्यौहार हर एक बहन और भाई के लिए स्पेशल होता है इस दिन भाई अपनी बहन को खास और स्पेशल फील करवाने के लिए उनके मनपसंद के तोहफे देते हैं। लेकिन इस रक्षा बंधन आप अपनी बहन को कुछ यूनीक गिफ्ट दें जैसे कि आप अपनी बहन के साथ कोई ट्रिप प्लान कर सकते हैं। किसी खास जगह पर जाकर रक्षाबंधन बना सकते हैं और इस पल को हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ट्रैवल प्लेस के बारे में बताएंगे जहां पर आप रक्षाबंधन की छुट्टियां बिता सकते हैं।

रक्षाबंधन के लिए टूरिस्ट प्लेसिस

kashmir

कश्मीर

कश्मीर एक ऐसी जगह है जहां पर हर कोई जाना पसंद करता है यह मशहूर टूरिस्ट स्पॉट है। जहां पर लोग खूबसूरत नजारों को देखने के लिए आते हैं। यहां पर सुंदर जी पहाड़ बागान और हरियाली कैसे खूबसूरती देखने को मिलती है। इसके अलावा आप अपनी बहन को यहां के लोकल मार्केट से रक्षाबंधन की शॉपिंग भी करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Eye Flue: “आई फ्लू” के संक्रमण से बचने के लिए बेहद कारगर है ये घरेलू नुस्खे, तुरंत मिलेगी निजात

twang

तवांग

अगर आप रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन के साथ खूब मस्ती करना चाहते हैं, तो आप तवांग जा सकते हैं। यहां का ट्रैकिंग प्वाइंट आपको खूब मजा देगा तवांग का शांत माहौल सुकून देता है।

udaipur

उदयपुर

उदयपुर बहुत ही खूबसूरत शहर है यहां के झील भी काफी मशहूर है जो देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। आप रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन के साथ उदयपुर घूमने जा सकते हैं। यहां की खूबसूरती आपके रक्षाबंधन के दिन को और भी ज्यादा खास बना देगी।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you