लाइफस्टाइलKorean skin care: क्या आप भी चाहती है कोरियन...

Korean skin care: क्या आप भी चाहती है कोरियन महिलाओं जैसी ग्लोइंग स्किन ,तो आजमाएं ये घरेलू फेसपेक

-

होमलाइफस्टाइलKorean skin care: क्या आप भी चाहती है कोरियन महिलाओं जैसी ग्लोइंग स्किन ,तो आजमाएं ये घरेलू फेसपेक

Korean skin care: क्या आप भी चाहती है कोरियन महिलाओं जैसी ग्लोइंग स्किन ,तो आजमाएं ये घरेलू फेसपेक

Published Date :

Follow Us On :

Korean Skin care:कोरियन लड़कियों की ग्लास जैसी चमचमाती स्किन के चर्चे काफी ज्यादा होते हैं. कोरियन लड़कियों की स्किन पर ना तो कोई दाग होता है और ना ही कोई और स्किन से. जुड़ी समस्या. ऐसे में हर देश की लड़की उनकी तरह ही ग्लास स्किन पाना चाहती है.‌तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे घरेलु नुस्खों के बारे में जिनको अपनाकर आप घर पर ही ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं –

कोरियन फेसपैक (Korean Skin care)

चावल के पाउडर का फेसपैक

सबसे पहले चावल का पाउडर बनाकर रख लें. अब इस पाउडर में दही, बेसन, एलोवेरा जेल मिलाकर अपने चेहरे पर लगा सकते हैं. कुछ ही दिनों में आपको फर्क देखने को मिलेगा.

ग्रीन टी का उपयोग

अगर आप ग्रीन टी का उपयोग करेंगे तो आपको एंटी एजिंग, एक्ने और कई दूसरी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा. इसके उपयोग के लिए आप सबसे पहले ग्रीन टी को अच्छे से उबाल लें. इसके बाद इसे छान कर ठंडा करके इसी से चेहरा धोएं.

डबल क्लिंजिंग मेथड उपयोग करें

कोरियन लड़कियां अपने चेहरे को साफ करने के लिए डबल क्लिंजिंग मेथड का इस्तेमाल करती हैं. इससे चेहरे के अंदर के पोर्स तक साफ हो जाते हैं. इसके लिए आप सबसे पहले चेहरे को अच्छे से साफ करें, इसके बाद दही से चेहरा साफ करें.

ये भी पढ़ें:Beauty Tips: सर्दियों में ऑयली स्किन से हैं परेशान तो, त्वचा का यूं रखें ख्याल,मिलेगा प्राकृतिक निखार,जानें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you