लाइफस्टाइलGold Maang Tika Designs : गोल्ड मांग टीका के...

Gold Maang Tika Designs : गोल्ड मांग टीका के ये लेटेस्ट डिजाइन मार्केट में मचा रही बवाल, लुक ऐसा कि लूट लेगा महफिल

Gold Maang Tika Designs : शादियों और त्यौहारों में हर कोई एक दूसरे से अलग दिखना चाहता है. खासकर महिलाएं इस टाइम सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं.

-

होमलाइफस्टाइलGold Maang Tika Designs : गोल्ड मांग टीका के ये लेटेस्ट डिजाइन मार्केट में मचा रही बवाल, लुक ऐसा कि लूट लेगा महफिल

Gold Maang Tika Designs : गोल्ड मांग टीका के ये लेटेस्ट डिजाइन मार्केट में मचा रही बवाल, लुक ऐसा कि लूट लेगा महफिल

Published Date :

Follow Us On :

Gold Maang Tika Designs : शादियों और त्यौहारों में हर कोई एक दूसरे से अलग दिखना चाहता है. खासकर महिलाएं इस टाइम सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं. आप कितनी भी महंगी साड़ी पहन लो, जब तक उसपर परफेक्ट ज्वैलरी नहीं होगी, तब तक आपकी खूबसूरत में चार चांद नहीं लगेगा. यही वजह है कि ऑकेजन कोई सा भी हो, पर ज्वैलरी सबसे जुदा होना बेहद जरूरी है.

Gold Maang Tika Designs
Gold Maang Tika Designs

वहीं कई बार होता है कि आप हार या झुमके से ज्यादा कुछ अलग पहनना चाहती हैं. ऐसे में मांग टीका सबसे बेस्ट जूलरी है. यह आपके पर्सनैलिटी को भिड़ में सबसे अलग बना देती है. आज कल किसी भी ड्रेस पर मांग टीका का काफी ट्रेंड चल रहा है, यह अकेला ही आपकी खूबसूरती को दुगुना कर देता है. ऐसे में अगर आप भी नई मांग टीका लेने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिसका डिजाइन देख कर फिल गार्डन गार्डन हो जायेगा.

Gold Maang Tika Designs : झूमर मांग टिक्का

इस मांग टिका को बहुत ही खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. इसे कुंदन स्टोन, सोने के टोंड डिजाइनों से बनाया गया है. इसके चारों तरफ सुंदर सुंदर मोतियां इंसर्ट की गई है. ऐसे में अगर आप कुछ डिफरेंट दिखना चाहती हैं, तो यह मांग टीका एकदम बेस्ट होगा. सबसे अच्छी बात है कि इस मांग टिक्का का स्लीक और स्टनिंग डिज़ाइन इसे पहनकर आप किसी राजकुमारी से कम नहीं लगेंगी.

गोल्डन कुंदन मांग टिक्का

Gold Maang Tika Designs
Gold Maang Tika Designs

इस मांग टिका को जूलरी डिजाइनर ने बहुत ही क्रिएटिविटी के साथ डिजाइन किया है. इसमें पॉप कलर के साथ गोल्ड टोंड डिज़ाइन दिया गया है. साथ ही इसमें लगे कुंदन इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है. ऐसे में अगर आप साड़ी के अलावा इसे सूट या पटियाला के साथ कैरी करती हैं तो यह काफी खूबसूरत दिखेगा.

ये भी पढ़ें: Beetroot Benefits : गुणों का खान है चुकंदर,डाइजेशन से लेकर इन बीमारियों तक दिलाता है तुरंत छुटकारा

सिंपल गोल्ड टीका : Gold Maang Tika Designs

Gold Maang Tika Designs
Gold Maang Tika Designs

यह मांग टीका डिजाइन मार्केट में काफी ट्रेंड में है. इसमें मोतियों को कही भी इंसर्ट नहीं किया जाता है. इसे केवल गोल्ड से बनाया गया है. मार्केट में आया इसका लेटेस्ट डिजाइन काफी बवाल मचा रहा है. आप इन मांग टीका को इंडियन आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. जिसे देखकर हर कोई तारीफ करेगा.

भारी मांग टीका : Gold Maang Tika Designs

Gold Maang Tika Designs
Gold Maang Tika Designs

अगर आप भारी ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं तो यह मांग टीका आपके लिए बिलकुल परफेक्ट होगा. इसे बनवाने में काफी खर्च आता है किंतु इसे पहनने के बाद आपका लुक अलग ही दिखेगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you