लाइफस्टाइलFathers Day 2023 : इस फादर्स डे पर अपने...

Fathers Day 2023 : इस फादर्स डे पर अपने पापा को दें ये शानदार गिफ्ट, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

-

होमलाइफस्टाइलFathers Day 2023 : इस फादर्स डे पर अपने पापा को दें ये शानदार गिफ्ट, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

Fathers Day 2023 : इस फादर्स डे पर अपने पापा को दें ये शानदार गिफ्ट, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Fathers Day 2023 : फादर्स डे आने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. इस साल देशभर में 18 जून को फादर्स डे मनाया जायेगा. इस दिन की तैयारी बच्चे महीनों पहले ही शुरू कर देते हैं. कई बच्चे पापा को अच्छा फील करवाने के लिए तरह तरह के सरप्राइज़ और पार्टी का प्लानिंग करते हैं तो वहीं, कुछ बच्चे अपने दिल की बात कहने में पिता से हिचकते हैं. इसका प्रमुख वजह शुरू से ही पिता द्वारा बच्चों पर दिखाया गया सख्ती है.

Fathers Day 2023
Fathers Day Gift

और यही कारण है कि बच्चे पिता के अपेक्षा मां से ज्यादा प्यार करते हैं. लेकिन इस बार आप अपने पिता को अपने मन की बात कहना चाहते हैं साथ ही आपके जीवन में उनकी क्या अहमियत है उसे बताना चाहते हैं तो आप उन्हें कुछ गिफ्ट देकर अपनी फीलिंग बता सकते हैं. तो चलिए जानते हैं पिता को दिए जाने वाले गिफ्ट के बारे में…

ये भी पढ़ें : Healthy Jucie for Breakfast : ब्रेकफास्ट में पिएं ये हेल्दी जूस,होगा चमत्कारी फायदा, सेहत रहेगी एकदम फिट

Fathers Day 2023 : योगा मैट

दुनिया में सेहत से बड़ी कोई चीज नहीं होती और फिटनेस के लिए योग और एक्‍सरसाइज करना बहुत जरूरी है. आप अपने पिता को योग और एक्‍सरसाइज के लिए योगा मैट गिफ्ट कर सकते हैं. इस रोलिंग मैट को लेकर वो किसी पार्क या खुले साफ स्थान पर एक्‍सरसाइज आसानी से कर सकते हैं.

Fathers Day 2023 : रेडियो

जमाना भले ही बदल गया है, लेकिन आज भी लोग पुराने गाने सुनना पसंद करते हैं. ऐसे में आप अपने पिता की पसंद को समझते हुए आप उन्‍हें रेडियो गिफ्ट कर सकते हैं. ये गिफ्ट उन्‍हें अच्‍छा लगेगा.

किताबें

अगर पिता लेखन के काम से जुड़े हैं, उन्‍हें पढ़ने-लिखने का शौक है, तो आप उन्‍हें कुछ किताबें और नॉवेल तोहफे के तौर पर दे सकते हैं. अगर पिता बुजुर्ग हैं तो ये किताबें उनके अकेलेपन की बेहतर साथी बन सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung galaxy watch 6 सीरीज हुई लॉन्च,कम कीमत में एडवांस्ड फीचर्स से है लैस

सैमसंग ने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you