लाइफस्टाइलBranded Ladies Purse : इन फेमस ब्रांड्स के पर्स...

Branded Ladies Purse : इन फेमस ब्रांड्स के पर्स खरीदना हर लड़कियों का होता है सपना, शानदार लुक से बना देता है सबको दीवाना

Branded Ladies Purse : जिस तरह एक महिला खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप, स्टाइलिश कपड़े, ज्वैलरी पहनती हैं. ठीक उसी तरह वह खुद को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए पर्स का भी सहारा लेती है.

-

होमलाइफस्टाइलBranded Ladies Purse : इन फेमस ब्रांड्स के पर्स खरीदना हर लड़कियों का होता है सपना, शानदार लुक से बना देता है सबको दीवाना

Branded Ladies Purse : इन फेमस ब्रांड्स के पर्स खरीदना हर लड़कियों का होता है सपना, शानदार लुक से बना देता है सबको दीवाना

Published Date :

Follow Us On :

Branded Ladies Purse : जिस तरह एक महिला खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप, स्टाइलिश कपड़े, ज्वैलरी पहनती हैं. ठीक उसी तरह वह खुद को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए पर्स का भी सहारा लेती है. वास्तव में देखा जाए तो पर्स कैरी करने के बाद किसी महिला की खूबसूरती दुगुना बढ़ जाती है. साथ ही उसका कॉन्फिडेंस लेवल भी काफी हाई हो जाता है. वैसे तो मार्केट में ऐसे कई सारे स्टाइलिश और कीमत पर्स मौजूद है, किंतु आज हम दुनिया के कुछ फेमस ब्रांड के पर्स के बारे में बात करेंगे, जिसकी कीमत लाखों में है. तो चलिए इस खबर में कुछ महंगे पर्स के बारे में जानते हैं.

Branded Ladies Purse
Branded Ladies Purse

Branded Ladies Purse : ‘कोच’

Branded Ladies Purse
Branded Ladies Purse

कोच दुनिया की सबसे पुराना और प्रसिद्ध ब्रांड में से एक है. इसकी स्थापना 1941 में अमेरिका में हुई थी. कंपनी के पर्स को महिलाओं द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं. इस ब्रांड के पर्स हॉलीवुड की हस्तियों के बीच बेहद प्रसिद्ध हऔ. जिस आमतौर पर इसे सेलिब्रिटीज पर्स के रूप में जाना जाता है.

Branded Ladies Purse : ‘गूची’

Branded Ladies Purse
Branded Ladies Purse

आपने हमेशा अपने फेवरेट हीरोइन के पास इस ब्रांड के पर्स को देखा होगा. इसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है. जिस वजह से इसे पैसे वाले ही खरीद सकते हैं. यह पर्स दिखने में जितना नॉर्मल होता है, उतना ही अंदर से कमाल का होता है. यह एक फ्रेंच ब्रांड है, जिसकी स्थापना 1921 में हुई थी.

प्राडा’

Branded Ladies Purse
Branded Ladies Purse

‘प्राडा’ इटली का एक मशहूर ब्रांड है, जिसकी स्थापना 1913 में हुई थी. यहां उच्च गुणवत्ता वाले चमड़े के पर्स बनाए जाते हैं, जो महिलाओं के बीच काफी प्रसिद्ध हैं. वहीं, इसकी कीमत भी लाखों में है.

ये है दुनिया की सबसे महंगी पर्स

Branded Ladies Purse
Branded Ladies Purse

मोउवाड 1001 नाइट्स डायमंड पर्स’ (Mouawad 1001 Nights Diamond Purse )ने वर्ष 2011 में दुनिया का सबसे महंगा पर्स होने का खिताब जीता है, जो अभी तक वैसे ही बरकरार है. दिल के आकार का यह पर्स, 18-कैरेट सोने से तैयार किया गया था. इस पर्स में 4,517 हीरे (105 पीले, 56 गुलाबी, और 4,356 रंगहीन) जड़े थे. इसका कुल वजन 381.9 2 कैरेट था.

ये भी पढ़ें: Summer Noodles Recipes : गर्मी में घर पर ही बनाएं ये हेल्थी और टेस्टी नूडल्स, बच्चे खाते ही कहेंगे ‘मां ये तो रेस्टोरेंट से भी टेस्टी है’

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you