लाइफस्टाइलरक्षाबंधन पर हथेली पर लगाएं Arabic Mehndi की ये...

रक्षाबंधन पर हथेली पर लगाएं Arabic Mehndi की ये स्टालिश डिजाइन्स, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

-

होमलाइफस्टाइलरक्षाबंधन पर हथेली पर लगाएं Arabic Mehndi की ये स्टालिश डिजाइन्स, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

रक्षाबंधन पर हथेली पर लगाएं Arabic Mehndi की ये स्टालिश डिजाइन्स, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Arabic Mehndi : रक्षा बंधन का त्यौहार आने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में बहन लोग अभी से ही तैयारी में जुट गई है. इस दिन बहन अपने भाई के कलाई पर राखी बांधती है. इसके अलावा इस दिन बहनें खुद को खूबसूरत बनाने के लिए तरह तरह का मेकअप करती है. साथ ही अपने हाथों पर मेंहदी लगाती है. ऐसे में अगर आप भी इस राखी पर अपने हथेली पर खूबसूरत मेंहदी लगाना चाहती हैं तो हमारे द्वारा दिखाए जाने वाले डिजाइन से आप आइडिया ले सकती हैं. यकीन मानिए आपकी हथेली इन अरेबिक डिजाइन से काफी खूबसूरत लगेगी.

अगर आपका हाथ बड़ा और चौड़ा है तो ये मोटी अरेबियन भरी हुई डिजाइन आपके लिए परफेक्ट है. यह आपके हथेली की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेगा. साथ ही इसे लगाना काफी आसान है.

यह डिजाइन देखने में भले ही सिंपल है लेकिन एक बार हथेली पर चढ़ने के बाद इसकी खूबसूरती बढ़ जाती है. और खास बात यह है कि इसे लगाना काफी आसान है.

ये भी पढ़ें : Signs Of Bullying: कहीं आपका भी बच्चा तो नहीं हो रहा बुलिंग का शिकार?जानें वजह और ऐसे करें बचाव

राखी के मौके पर अगर आप अपने हाथो पर कुछ ट्रेंडी मेहंदी डिजाइन लगाना चाहते हैं, तो इस तरीके की बॉक्स पैर्टन की चेक्स वाली मेहंदी की डिजाइन लगा सकते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you