ऑटोTop CNG SUV Cars : ये हैं देश की...

Top CNG SUV Cars : ये हैं देश की सबसे लोकप्रिय सीएनजी एसयूवी कारें, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

-

होमऑटोTop CNG SUV Cars : ये हैं देश की सबसे लोकप्रिय सीएनजी एसयूवी कारें, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Top CNG SUV Cars : ये हैं देश की सबसे लोकप्रिय सीएनजी एसयूवी कारें, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Top CNG SUV Cars : भारतीय बाजार में सीएनजी और इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रही है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया सीएनजी कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे ही कार के बारे में बताएंगे जो भारतीय मार्केट में धमाल मचा रही है. खास बात यह कि इन कारों की कीमत इस समय 10 लाख रुपये से भी कम है.

Top CNG SUV Cars
Maruti Suzuki Fronx CNG

Top CNG SUV Cars : Maruti Suzuki Fronx CNG

भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी Fronx S-CNG (मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एस-सीएनजी) को खूब पसंद किया जाता है. कंपनी ने इसे 8.42 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है, वही इसके टॉप मॉडल की कीमत 9.28 लाख रुपये है. कंपनी ने इसमें 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड बाय-फ्यूल पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 76.5 बीएचपी का पावर और 98.5 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹49 हजार रुपए की कीमत पर घर ले जाएं Yo Edge Electric Scooter, मिलेंगे गजब के फीचर्स

Hyundai Exter CNG

हुंडई ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Exter (एक्सटर) को पेश किया है. यह कार बाय-फ्यूल सीएनजी ऑप्शन के साथ आती है. इसमें 1.2-लीटर बाय-फ्यूल पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 68 बीएचपी का पावर और 95 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वही इसकी कीमत 8.24 लाख रुपये से शुरू होती है.

Maruti Suzuki Brezza CNG

Maruti Suzuki Brezza S-CNG (मारुति सुजुकी ब्रेजा एस-सीएनजी) को भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. कंपनी ने इसमें 1.5-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड बाय-फ्यूल पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 86.7 बीएचपी का पावर और 121 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. मौजदा से में इस कार की खूब डिमांड देखने को मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you