ऑटोमात्र ₹30 हजार में घर ले जाएं ये Oben...

मात्र ₹30 हजार में घर ले जाएं ये Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 187Km, जानें खासियत

-

होमऑटोमात्र ₹30 हजार में घर ले जाएं ये Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 187Km, जानें खासियत

मात्र ₹30 हजार में घर ले जाएं ये Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 187Km, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Oben Rorr : आजकल घरेलू मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वह से नई से लेकर पुरानी कंपनी तक नई नई वाहनों को बनाने पर जोर दे रही है. इसी कड़ी में बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी Oben Rorr ने हाल ही अपनी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को मार्केट में उतार दिया है. कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. वही यह बाइक बेहतरीन रेंज ऑफर करती है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Oben Rorr
Oben Rorr Electric bike

Oben Rorr : बैटरी

दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Oben Rorr है. जिसकी डिलीवरी जुलाई 2023 तक शुरू कर दी जायेगी. इस इलेक्ट्रिक बाइक में लिथियम फास्फेट बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो कि 12.3 बीएचपी की पावर जनरेट करता है. वही कंपनी के दावे के अनुसार यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 187 किलोमीटर तक की रेंज देती है. खास बात यह है कि इसे मात्र 2 घंटे में 80 फीसदी चार्ज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Top CNG SUV Cars : ये हैं देश की सबसे लोकप्रिय सीएनजी एसयूवी कारें, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Oben Rorr : फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है. वही आप इसे इसे मोबाइल फोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं और जियो फेसिंग और ड्राइवर अलर्ट सिस्टम जैसे तकनीक का इस्तेमाल कर सकते हैं. वही इसमें सेफ्टी फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 1.49 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. इसे ईएमआई पर खरीदने पर आपको 30 हजार रुपए डाउनपेमेंट करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you