ऑटोमात्र ₹49 हजार रुपए की कीमत पर घर ले...

मात्र ₹49 हजार रुपए की कीमत पर घर ले जाएं Yo Edge Electric Scooter, मिलेंगे गजब के फीचर्स

-

होमऑटोमात्र ₹49 हजार रुपए की कीमत पर घर ले जाएं Yo Edge Electric Scooter, मिलेंगे गजब के फीचर्स

मात्र ₹49 हजार रुपए की कीमत पर घर ले जाएं Yo Edge Electric Scooter, मिलेंगे गजब के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Yo Edge Electric Scooter : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए नई से लेकर पुरानी कम्पनी तक घरेलू मार्केट में गाड़ियों को पेश कर रही है. इसी कड़ी में भारतीय मार्केट में एक और स्कूटर को पेश किया गया है जो अपने परफॉर्मेस से लोगों को प्रभावित कर रहा है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर कि बात कर रहे हैं उसका नाम Yo Edge Electric Scooter है. कंपनी ने इसे बहुत ही कम कीमत पर पेश किया है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. ऐसे में चलिए इस स्कूटर के बारे में जानते हैं.

Yo Edge Electric Scooter
Yo Edge Electric Scooter

Yo Edge Electric Scooter : बैटरी पैक

इस स्कूटर में 60V/20Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. जिसके साथ में एक मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है, जो बेहतर पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वही यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 60km की दूरी तय करता है. बता दें इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25kmph है.

ये भी पढ़ें : Discounts on Mahindra Cars: महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर दे रही है बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Yo Edge Electric Scooter : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. जिसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्टार्ट पुश बटन, बेहतर स्टोरेज कैपेसिटी, एलइडी लाइट, यूएसबी पोर्ट के साथ और भी कुछ अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे काफी कम कीमत पर पेश किया है. जी हां इसकी कीमत मात्र ₹49,000 की एक्स शोरूम कीमत है. वही अगर आपके पास इतना पैसा भी नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you