ऑटोDiscounts on Mahindra Cars: महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर दे...

Discounts on Mahindra Cars: महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर दे रही है बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

-

होमऑटोDiscounts on Mahindra Cars: महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर दे रही है बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Discounts on Mahindra Cars: महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर दे रही है बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Published Date :

Follow Us On :

Discounts on Mahindra Cars : क्या आप भी महिंद्रा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकता है.आज हम एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका फायदा उठाकर आप अपनी पसंदीदा कार को सस्ते में खरीद सकते हैं. आपको बता दें, कंपनी थार सहित अपने कई मॉडल्स पर बंपर छूट दे रही है. ऐसे में चलिए फटाफट जान लेते हैं इन गाड़ियों के बारे में…

Discounts on Mahindra Cars
Discounts on Mahindra Cars

Discounts on Mahindra Cars : Mahindra Marazzo

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर कंपनी की सबसे लोकप्रिय कार महिंद्रा मराजो का नाम आता है. जिसपर कंपनी 73,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. वही इसकी कीमत शुरुआती कीमत 14.10 लाख रुपये रखी गई है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 16.46 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें : मार्केट में गदर मचाने आ रही नई Mahindra Bolero Neo, मिलेंगे पहले से भी ज्यादा फीचर्स, जानें

Mahindra Bolero Neo

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर महिंद्रा बोलेरो नियो का नाम आता है. कंपनी अपनी इस कार पर 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ये भी अलग-अलग वेरिएंट के मुताबिक अलग-अलग है. वही इसकी शुरुआती कीमत 9.63 लाख रुपये है. और टॉप मॉडल की कीमत 12.14 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है.

Mahindra Thar

इस लिस्ट में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कार महिंद्र थार 4X4 का भी शामिल है. जिसकी कीमत 13.87 लाख रुपये से लेकर 16.57 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक है. ऐसे में अगर अभी आप इस कार को खरीदते हैं तो आपको इसपर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you