ऑटोमार्केट में गदर मचाने आ रही नई Mahindra Bolero...

मार्केट में गदर मचाने आ रही नई Mahindra Bolero Neo, मिलेंगे पहले से भी ज्यादा फीचर्स, जानें

-

होमऑटोमार्केट में गदर मचाने आ रही नई Mahindra Bolero Neo, मिलेंगे पहले से भी ज्यादा फीचर्स, जानें

मार्केट में गदर मचाने आ रही नई Mahindra Bolero Neo, मिलेंगे पहले से भी ज्यादा फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra Bolero Neo : भारतीय मार्केट का बादशाह कहे जाने वाली कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की गाड़ियों का तोड़ नहीं है. कंपनी की गाड़ियों के सामने अच्छी अच्छी गाड़ियां मात खा जाती है. मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में कम्पनी की कई गाडियां मौजूद है जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. जिसमें एक नाम Mahindra Bolero Neo का भी है. महिंद्रा के इस कार को भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच खबरें निकल कर आ रही है कि कंपनी इसे नए अवतार में पेश करने जा रही है. जी हां आपने बिलकुल सही सुना है.

Mahindra Bolero Neo
Mahindra Bolero (Image-Google)

कंपनी इस कार को मॉडर्न तरीके से अपडेट करेगी जिसमें पहले से ज्यादा फीचर्स देखने को मिलेगा. साथ ही इसके लुक में भी परिवर्तन देखने को मिलेगा. हालांकि फिलहाल इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में अगर आप भी नेक्स्ट जेनरेशन महिंद्रा बोलेरो को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

ये भी पढ़ें : Car Parking Tips : अगर आप भी लंबे समय तक करना चाहते हैं कार पार्क तो इन बातों का रखें ख्याल, नहीं होगी कोई दिक्कत

Mahindra Bolero Neo : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 1493 सीसी का डीजल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. जिसके साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलने वाला है. साथ ही इसका इंजन फाइव स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ा होगा. वही यह कार एक लीटर पेट्रोल में 17 से 18 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.

Mahindra Bolero Neo : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसमें सिंगल सनरूफ, क्रूस कंट्रोल, 8 इंच का मल्टीमीडिया डिस्पले, ड्राइवर एयर बैग, पैसेंजर सेफ्टी फंक्शन, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर स्टीयरिंग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ कई नए और आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे.

इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 10 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you