भारतIRCTC Tour: ओडिशा घूमने का इससे बढ़िया नहीं मिलेगा...

IRCTC Tour: ओडिशा घूमने का इससे बढ़िया नहीं मिलेगा मौका,इन बेहतरीन फेस्टिवल में हो सकेंगे शामिल

IRCTC Odisha Tour Package: आईआरसीटीसी ओडिशा घूमने घूमने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर आया है. अगर आप इस पैकेज को खरीदते हैं तो आपको ओडिशा में हो रहे कोणार्क डांस फेस्टिवल और इंटरनेशनल सैंड आर्ट फेस्टिवल में शामिल होने का मौका मिलेगा.

-

होमभारतIRCTC Tour: ओडिशा घूमने का इससे बढ़िया नहीं मिलेगा मौका,इन बेहतरीन फेस्टिवल में हो सकेंगे शामिल

IRCTC Tour: ओडिशा घूमने का इससे बढ़िया नहीं मिलेगा मौका,इन बेहतरीन फेस्टिवल में हो सकेंगे शामिल

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Odisha Tour Package: देश में घूमने की ऐसी बहुत सारी खूबसूरत जगह हैं जिनको घूमने के लिए आईआरसीटीसी कम दाम में टूर पैकेज की शुरुआत करता रहता है इसी क्रम में अब आईआरसीटीसी ओडिशा घूमने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर आया है. अगर आप इस पैकेज को खरीदते हैं तो आपको ओडिशा में हो रहे कोणार्क डांस फेस्टिवल और इंटरनेशनल सैंड आर्ट फेस्टिवल में शामिल होने का मौका मिलेगा. आइए आपको इस टूर पैकेज डिटेल के बारे में विस्तार से बताते हैं.

इस तारीख को होगा शुरू

IRCTC ने इस टूर पैकेज का नाम (Explore Puri Konark Bhubaneswar Ex Kochi) रखा है.यह टूर पैकेज कोच्चि से 30 नवंबर 2023 को शुरू होगा.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: वंदे भारत स्लीपर ट्रेन की पहली झलक आई सामने,होटल जैसा है अंदर से लुक

इन खूबसूरत जगह को घूमने का मिलेगा मौका

इस टूर पैकेज के अंतर्गत पर्यटकों को कोणार्क मंदिर, पुरी के जगन्नाथ मंदिर, चिल्का झील और भुवनेश्वर घूमने का मौका मिलेगा. यात्रियों को आईआरसीटीसी इस सफर को फ्लाइट के द्वारा पूरा करवाया जाएगा.

इतना आएगा खर्चा

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो एक व्यक्ति की टिकट की बुकिंग राशि 64150 रुपए है वहीं दोनों शेयरिंग में जाते हैं तो उन्हें 49950 देने होंगे. 3 लोग अगर एक साथ बुक करके शेयरिंग में जाते हैं तो यह राशि और कम होकर 47350 रुपए हो जाएगी. अगर साथ में बच्चा जाता है तो उसका चार्ज अलग से देना होगा.रहने – खाने,घूमने के खर्च भी सब इसी कीमत में शामिल होंगे.टूर को बुक करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you