शिक्षाIOCL Recruitment 2023: आईओसीएल में 500 से अधिक पदों...

IOCL Recruitment 2023: आईओसीएल में 500 से अधिक पदों पर निकली नौकरी, 1 लाख होगी सैलरी

IOCL Recruitment 2023: 10 वीं, ग्रेजुशन पास युवाओं के लिए अच्छी खबर है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.

-

होमशिक्षाIOCL Recruitment 2023: आईओसीएल में 500 से अधिक पदों पर निकली नौकरी, 1 लाख होगी सैलरी

IOCL Recruitment 2023: आईओसीएल में 500 से अधिक पदों पर निकली नौकरी, 1 लाख होगी सैलरी

Published Date :

Follow Us On :

IOCL Recruitment 2023: 10 वीं, ग्रेजुशन पास युवाओं के लिए अच्छी खबर है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. ऐसे में योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. IOCL Bharti 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 01 मार्च से शुरू होगी और 20 मार्च को समाप्त हो जायेगी. यह वेकेंसी बिहार, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, पानीपत, गुजरात, हरियाणा आदि स्टेट के लिए निकाली निकली गई है.

IOCL Recruitment 2023
IOCL Recruitment 2023 (Image-Google)

उम्मीदवार IOCL भर्ती के लिए आवेदन इस लिंक https://iocl.com/ पर जाकर आसानी से अप्लाई कर सकते है. साथ ही इस लिंक IOCL Recruitment के तहत उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 513 पदों को भरा जाएगा. ऐसे में अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो जल्दी से अप्लाई कर दें.

IOCL Recruitment 2023 के लिए जरूरी योग्यता

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या बोर्ड से 10वीं, बी.एससी, डिप्लोमा, इंजीनियरिंग, ITI का सर्टिफिकेट/ डिग्री होना जरूरी है.

IOCL Recruitment 2023: आयु सीमा

IOCL जॉब्स 2023 आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 26 वर्ष होना चाहिए. वही एससी एसटी को 5 साल, ओबीसी को 3 साल तक का छूट दिया जा रहा है.

Sarkari Naukri 2023: बिजली विभाग में निकली 1500 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती, 10 पास के लिए गोल्डन चांस

वेतन

अगर आपका चयन इन पदों के लिए हो जाता है तो आपका वेतन 25 हजार से 1 लाख तक हो सकता है.

आवेदन शुल्क

जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन जमा करने का शुल्क- 150 रुपये है.

ये भी पढ़ें : CISF Recruitment 2023: सीआईएसएफ में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन,पढ़ें पूरी डिटेल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you