शिक्षाBECIL Recruitment 2023: बेसिल में डाटा ऑपरेटर सहित कई...

BECIL Recruitment 2023: बेसिल में डाटा ऑपरेटर सहित कई अन्य पदों पर निकली भर्ती, यहां करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

BECIL Recruitment 2023: अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार के लिए अच्छी खबर है. ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (BECIL) ने डाटा एंट्री ऑपरेटर, रेडियोग्राफर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं.

-

होमशिक्षाBECIL Recruitment 2023: बेसिल में डाटा ऑपरेटर सहित कई अन्य पदों पर निकली भर्ती, यहां करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

BECIL Recruitment 2023: बेसिल में डाटा ऑपरेटर सहित कई अन्य पदों पर निकली भर्ती, यहां करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

Published Date :

Follow Us On :

BECIL Recruitment 2023: अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार के लिए अच्छी खबर है. ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (BECIL) ने डाटा एंट्री ऑपरेटर, रेडियोग्राफर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. ऐसे में योग्य एवम् इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ध्यान रहें यह आवेदन प्रक्रिया 12 अप्रैल तक ही चलने वाली है. ऐसे में उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द इसके लिए आवेदन कर दें वरना देर भी हो सकती है.

BECIL Recruitment 2023
BECIL Recruitment 2023

बताते चले, जारी अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के तहत कुछ 155 पदों पर उम्मीदवार का भर्ती किया जाना है. वहीं जो भी उम्मीदवार एग्जाम, आवेदन संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: UPSC Interview Questions: औरत की ऐसी कौन सी चीज है जो सबको दिखाती है पर अपने पति को नहीं? जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप

पदों का विवरण

  • डाटा एंट्री ऑपरेटर: 50
  • रोगी देखभाल प्रबंधक (पीसीएम): 10
  • रोगी देखभाल समन्वयक: 25
  • रेडियोग्राफर: 50
  • मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट: 20 पद

BECIL Recruitment 2023: आवेदन शुल्क

वैसे उम्मीदवार जो बेसिल की इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करना चाहते हैं और वे सामान्य / ओबीसी / भूतपूर्व सैनिक हैं तो उन्हें शुल्क के तौर पर 885 रुपए देने होंगे. साथ ही महिला उम्मीदवार को भी 885 रुपए ही देने होंगे. जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / ईडब्ल्यूएस / पीएच श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 531 रुपये का शुल्क देना होगा.

BECIL Recruitment 2023: वेतन

डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 20,202 रुपये का वेतन मिलेगा. रोगी देखभाल प्रबंधक (पीसीएम) के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 30000 रुपये वेतन मिलेगा. रोगी देखभाल समन्वयक के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 21,970 रुपये, रेडियोग्राफर को 25,000 रुपये, जबकि मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट को 21970 रुपये का वेतन मिलेगा.

यहां से करें आवेदन

  • जो भी उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करना चाहते हैं वे सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट becilregistration.com पर जाएं.
  • इसके बाद न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें और खुद को रजिस्टर करें.
  • पोर्टल पर लॉगइन करें और आवेदन भरे.
  • मांगी गई जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और फॉर्म जमा करें.
  • अब आवेदन शुल्क भुगतान करें और फॉर्म सबमिट करें.
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट ले लें.

आपके लिए  – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you