बिजनेसBusiness Idea: 5 हजार रुपए की लागत से शुरू...

Business Idea: 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

-

होमबिजनेसBusiness Idea: 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

Business Idea: 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

Published Date :

Follow Us On :

Business Idea: अगर आप नौकरी से परेशान हो चुके हैं और अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं. लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बिजनेस प्लान लेकर आए हैं. जिसे आप कम बजट के साथ अपने घर से ही शुरू कर सकते हैं और वहां से आसानी से महीने का 30 से 40 हजार रुपए की मोटी कमाई कर सकते हैं. आइए इस बिजनेस प्लान के बारे में जानते हैं..

Money

मिठाई पैकेज बॉक्स का शुरू करें बिजनेस

मिठाई पैकिंग का बिजनेस आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है. क्योंकि यहां पर आप कम इन्वेस्टमेंट से इस बिजनेस को शुरू कर सकते हैं और यहां से होने वाला तगड़ा मुनाफा भी आपका ही होगा. इसके लिए आपको अधिक सामग्री की जरूरत नहीं होगी. हालांकि, अगर आप अपने जरूरत के अनुसार इस बड़े पैमाने पर शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मोटी रकम खर्च करनी पड़ेगी.

ये भी पढ़ें: 10 हजार रुपए की लागत से शुरू करें महीने का ₹60 हजार कमाई वाला ये बिजनेस, पूरे साल चलेगा धंधा

कितना आयेगा खर्च

इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आप 5 से 10 हजार रुपए खर्च कर सकते हैं और अगर बड़े पैमाने पर शुरू करना चाहते हैं तो 5 से 7 लाख रुपए भी खर्च कर सकते हैं. लेकिन इस बिजनेस में जितना अधिक इन्वेस्टमेंट होगा आप उतना अधिक मुनाफा जरूर काम आएंगे क्योंकि मिठाई पैकेज बॉक्स का बिजनेस पूरे साल चलने वाला बिजनेस है.

होगा इतना मुनाफा

मिठाई पैकेजिंग बॉक्स के बिजनेस में सभी तरह के खर्च को निकाल कर आप आसानी से 30 से 40 हजार रुपए की मोटी कमाई महीने का कर सकते है. हालांकि, यह मुनाफा आप पर निर्भर करता है कि आप उसे बॉक्स को किस रेट के साथ मार्केट में बेचते हैं और महीने में कितने बॉक्स की सप्लाई करते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you