ऑटोइलेक्ट्रिक स्कूटर लवर्स की बल्ले-बल्ले, 57000 में मिल रहा...

इलेक्ट्रिक स्कूटर लवर्स की बल्ले-बल्ले, 57000 में मिल रहा 120 की रेंज देने वाला यह ईवी

Zelio Gracy i: स्कूटर का कुल वजन 118 किलो का है, जिससे इसे संकरी जगहों से निकाला और कम जगह से मोड़ना आसान है।

-

होमऑटोइलेक्ट्रिक स्कूटर लवर्स की बल्ले-बल्ले, 57000 में मिल रहा 120 की रेंज देने वाला यह ईवी

इलेक्ट्रिक स्कूटर लवर्स की बल्ले-बल्ले, 57000 में मिल रहा 120 की रेंज देने वाला यह ईवी

Published Date :

Follow Us On :

Zelio Gracy i: इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट का नया ट्रेंड है। इस सेगमेंट में 60 हजार से कम कीमत वाले कई स्कूटर आते हैं। एक ऐसा ही स्कूटर है जो एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 120 किलोमीटर तक चलता है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत महज 56825 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Zelio Gracy i की।

स्कूटर के दो वेरिएंट

यह सुपर कूल स्कूटर बाजार में दो वेरिएंट में आता है। दोनों वेरिएंट में धांसू फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें दो अट्रैक्टिव कलर आते हैं। इस स्कूटर में न्यू जेनरेशन के लिए बेहद फंकी डिजाइन किया गया है। यह स्कूटर 6 से 8 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें आरामदायक सीट साइज मिलते हैं।

ये भी पढे़ लड़कियों को क्रेजी बनाने आ गया iVOOMi S1 Electric Scooter, देता है 240KM का माइलेज

दोनों पहियों पर राइडर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक

स्कूटर का कुल वजन 118 किलो का है, जिससे इसे संकरी जगहों से निकाला और कम जगह से मोड़ना आसान है। इसे घर में गृहिणी, बुजुर्ग या छात्र कोई भी सड़क पर आराम से चला सकता है। स्कूटर में सेफ्टी का खासा ध्यान रखा गया है। इसमें आगे और पीछे दोनों पहियों पर राइडर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इनसे स्कूटर को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

दो बैटरी पैक मिलते हैं

इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर है। इनसे लॉन्ग रूट पर पंचर होने की स्थिति में सफर को बीच में रोकना नहीं पड़ता। Zelio Gracy I का टॉप मॉडल बाजार में 59755 हजार रुपये में आता है। इस स्कूटर में दो बैटरी पैक 28 Ah 48V, और 28 Ah 60V मिलते हैं। यह हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you