ऑटोTVS Motor इस फेस्टिव सीजन अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर...

TVS Motor इस फेस्टिव सीजन अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही ₹10 हजार का छूट, जानें खासियत

TVS iQube : टीवीएस मोटर त्योहारी सीजन में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10 हजार रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. इसके साथ ही स्कूटर पर कैशबैक भी दिया जा रहा है.

-

होमऑटोTVS Motor इस फेस्टिव सीजन अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही ₹10 हजार का छूट, जानें खासियत

TVS Motor इस फेस्टिव सीजन अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही ₹10 हजार का छूट, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

TVS iQube : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस कारण कंपनियां अपने EV पर आय दिन कोई न कोई बढ़िया ऑफर लेकर आते रहती है. इसी बीच टीवीएस मोटर त्योहारी सीजन में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10 हजार रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. इसके साथ ही स्कूटर पर कैशबैक भी दिया जा रहा है. इस ऑफर की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल पेज के जरिए दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, टीवीएस मोटर अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ये ऑफर दे रही है. ऐसे में यदि आप अभी इस स्कूटर को खरीदते हैं तो इसपर आपको 10 हजार तक का डिस्काउंट, और 7500 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा कंपनी इसपर नो कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर कर रही है.

ये भी पढे़ : महज ₹2024 में घर ले जाएं Hero का ये शानदार स्कूटर, जल्दी करें वर्ना ये शानदार मौका हाथ से निकल जायेगा

ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है ये

इस स्कूटर की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कंपनी ने इसे महज 10 महीने में ही 1 लाख यूनिट सेल कर दिया था और अब तक इसकी 2 लाख से अधिक यूनिट बिक गई है. इसमेंफुल-एलईडी लाइटिंग, स्मार्टएक्सोनेक्ट फ़ंक्शन वाले फुल-कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,नेविगेशन फीचर आदि दिया गया है. इसके अलावा स्कूटर में क्यू-पार्क फीचर ऐड किया गया है जो ईवी को पार्क करने में सहायता प्रदान करता है.

TVS iQube : बैटरी पैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.04 किलोवॉट की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 100Km की दूरी तय कर करने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 78Kmph है और ये 4.30 घंटा में 0 से 80 फीसदी चार्ज होता है. TVS iQube Electric Scooter की कीमत 1.34 हजार से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you