ऑटोमहज ₹2024 में घर ले जाएं Hero का ये...

महज ₹2024 में घर ले जाएं Hero का ये शानदार स्कूटर, जल्दी करें वर्ना ये शानदार मौका हाथ से निकल जायेगा

Hero Xoom : नवरात्रि पर्व शुरू हो गया है. ऐसे में हीरो (Hero Motocorp) कंपनी अपने लोकप्रिय स्कूटर Xoom पर शानदार छूट ऑफर कर रही है.ऐसे में यदि आप इस समय इसे खरीदते हैं तो आपको करीब 8,500 रुपए का बचत कर सकते हैं.

-

होमऑटोमहज ₹2024 में घर ले जाएं Hero का ये शानदार स्कूटर, जल्दी करें वर्ना ये शानदार मौका हाथ से निकल जायेगा

महज ₹2024 में घर ले जाएं Hero का ये शानदार स्कूटर, जल्दी करें वर्ना ये शानदार मौका हाथ से निकल जायेगा

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xoom : नवरात्रि पर्व शुरू हो गया है. ऐसे में हीरो (Hero Motocorp) कंपनी अपने लोकप्रिय स्कूटर Xoom पर शानदार छूट ऑफर कर रही है. बता दें, कंपनी के इस स्कूटर में शानदार फीचर्स मिलने के साथ बढ़िया माइलेज भी मिलता है. वहीं, इसकी शुरुआती कीमत 75,236 हजार रुपए है. ऐसे में यदि आप इस समय इसे खरीदते हैं तो आपको करीब 8,500 रुपए का बचत कर सकते हैं. तो चलिए इस ऑफर के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं.

Hero Xoom पर मिल रहा शानदार ऑफर

जैस कि, मैंने पहले भी बताया कि हीरो मोटोकॉर्प नवरात्रि में अपने स्कूटर्स और बाइक पर शानदार ऑफर उपलब्ध करा रही है. यदि आप अभी Xoom स्कूटर को खरीदते हैं तो इसपर आपको 5500 रूपये का कैश डिस्काउंट और 3000 का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. इतना ही नहीं आप कंपनी को मात्र 2024 रुपए पेमेंट कर इस स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं.

ये भी पढे़ : TVS Zest 110 : कम वजन और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने जीता महिलाओं का दिल, कीमत है ₹74 हजार

इंजन, टॉप स्पीड और फीचर्स

Hero Xoom में 110.9cc, एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SI इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7250आरपीएम पर 8.05बीएचपी की पावर और 5750आरपीएम पर 8.70एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, डिजाइन की बात करें तो आपको बता दें, इस स्कूटर का डिजाइन काफी खूबसूरत है. इसमें आगे की ओर एडवांस प्रोजेक्टर एलईडी हैडलैंप, H-शेप्ड एलईडी टेललैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर, रियल टाइम फ्यूल इंडिक्टर के डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि की सुविधा दी गई है. वहीं, ये स्कूटर महज 9.35 सेकंड में 0 से 60 केएमफीएच की गति पकड़ लेता है. इसके साथ ही ये स्कूटर i3S टेक्नोलॉजी से लैस है जो फ्यूल के खपत को कम करने का काम करता है.

कीमत

कंपनी ने इस स्कूटर को तीन वेरिएंट XOOM LX, XOOM VX और XOOM ZX में पेश किया है. इसके शुरूआती मॉडल की कीमत  75,236रूपये है, वहीँ, XOOM VX की कीमत ₹ 78,718 है. जबकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹ 83,968 रखा गया है. ऐसे में ये नवरात्री डील आपके लिए बेस्ट होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you