ऑटोTVS Zest 110 : कम वजन और शानदार फीचर्स...

TVS Zest 110 : कम वजन और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने जीता महिलाओं का दिल, कीमत है ₹74 हजार

आप अपने लिए किसी ऐसे स्कूटर को ढूंढ रहे हैं जिसका वजन कम होने के साथ अच्छा खासा रेंज ऑफर करता है, तो आज हम आपके लिए एक ऐसे स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जिसका वजन 103kg है

-

होमऑटोTVS Zest 110 : कम वजन और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने जीता महिलाओं का दिल, कीमत है ₹74 हजार

TVS Zest 110 : कम वजन और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने जीता महिलाओं का दिल, कीमत है ₹74 हजार

Published Date :

Follow Us On :

TVS Zest 110 : यूं तो भारतीय बाज़ार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स से लैस स्कूटर मौजूद है. लेकिन अगर आप अपने लिए किसी ऐसे स्कूटर को ढूंढ रहे हैं जिसका वजन कम होने के साथ अच्छा खासा रेंज ऑफर करता है, तो आज हम आपके लिए एक ऐसे स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जिसका वजन 103kg है और इसकी कीमत 74 हजार से शुरू होती है. यदि आप महिला है तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. तो चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं

TVS Zest 110 की कीमत

दरअसल, हम जिस स्कूटर कि बात कर रहे हैं उसका नाम TVS Zest 110 हैं. बता दें, इसके कीमत के बारे में जानने से पहले ये जान लेना सही होगा कि कंपनी इसे दो वेरिएंट- ग्लॉस पेंट और मैट पेंट में पेश करती है. इसका प्राइस क्रमशः 73,036 रुपये और 74,713 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है.

ये भी पढे़ लड़कियों को क्रेजी बनाने आ गया iVOOMi S1 Electric Scooter, देता है 240KM का माइलेज

देता है शानदार माइलेज

आपको बता दें, ये स्कूटर टीवीएस के 100cc सेगमेंट का सबसे हल्का स्कूटर में से एक है. इस स्कूटर में 109.7cc सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक इंजन मिलता है जो 5.75kW की पावर और 8.8एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बता दें, TVS Zest एक लीटर पेट्रोल में 60 से 65 किलो मीटर की दूरी तय करने में सक्षम है.

इन खूबियों से है लैस

इस स्कूटर में एक बड़ा सा हेडलैंप, अच्छी सवारी और आरामदायक राइडिंग के लिए ट्यूबलेस टायर, एलईडी टेल लाइट्स, स्पीडोमीटर, 19 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज आदि फीचर्स मिलता है. हालांकि, कंपनी ने इसमें डिस्क ब्रेक नहीं दिया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you