ऑटोएंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस यामाहा के इस...

एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस यामाहा के इस स्कूटर से मचाया बवाल, लुक से देता है Aprilia SXR 160 को मात

-

होमऑटोएंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस यामाहा के इस स्कूटर से मचाया बवाल, लुक से देता है Aprilia SXR 160 को मात

एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस यामाहा के इस स्कूटर से मचाया बवाल, लुक से देता है Aprilia SXR 160 को मात

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha Aerox 155 : वर्तमान समय में देश में कई कंपनियां स्कूटर्स को पेश करती है. जिनमे से कुछ स्कूटर को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसी में एक नाम Yamaha Aerox 155 का नाम आता है. ये स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. इसके साथ ही ये एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है और इसे 1.73 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

बात करें इस स्कूटर के लुक के बारे में तो आपको बता दें, कम्पनी ने इसे काफी आक्रामक तरीके से डिजाइन किया है. इसमें ट्विन पॉड हैडलाइट डिटअप, स्प्लिट स्टाइल फुटबोर्ड, स्टेप अप सीट, एक्सटर्नल फ्यूल लीड और समान रखने के लिए 24.5 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज क्षमता आदि दिया गया है.

ये भी पढे़ : ₹5 हजार से भी कम कीमत पर आता है ये शानदार स्कूटर, मिलता है कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लाजवाब फीचर्स

इंजन डिटेल

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने इसे 1 वेरिएंट और 2 रंगों में पेश किया है. वहीं, मैकेनिकल स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 155cc, लिक्वड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है 14.75बीएचपी की पावर और 13.9एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. Yamaha Aerox 155 का कुल वजन 126 किलोग्राम है और इसमें फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.2 लीटर का दिया है.

Yamaha Aerox 155 : फीचर्स

इस स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, ब्लूटूथ इनेबल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी फंक्शन की, ऑटोमेटिक स्टार्ट एंड स्टॉप सिस्टम, सिंगल चैनल एबीएस आदि दिया गया है. ये स्कूटर आने कातिलाना लुक से Aprilia SXR 160 को मात देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you