ऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर आता है...

₹5 हजार से भी कम कीमत पर आता है ये शानदार स्कूटर, मिलता है कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लाजवाब फीचर्स

-

होमऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर आता है ये शानदार स्कूटर, मिलता है कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लाजवाब फीचर्स

₹5 हजार से भी कम कीमत पर आता है ये शानदार स्कूटर, मिलता है कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लाजवाब फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xoom : हीरो ज़ूम स्कूटर ने ग्राहकों के दिलों में एक अलग पहचान बनाया है. स्कूटर ने काफी कम समय में बहुत बड़ी सफलता हासिल कर लिया है. ऐसे में यदि आपकी भी चाहत इसे लेने की हो रही है तो सबसे पहले इसके फीचर्स, इंजन और माइलेज आदि के बारे में डिटेल से जान लेना सही होगा ताकि लेने के बाद आपको पछताना न पड़े.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Hero Xoom स्कूटर कंपनी की लोकप्रिय गाड़ी है जिसे एलएक्स ड्रम, वीएक्स ड्रम और जेडएक्स डिस्क वेरिएंट में पेश किया गया है. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, ड्रम वेरिएंट को 68, 599 रुपए (एक्स शोरूम) कीमत पर पेश किया गया है. जबकि, डिस्क वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 76,699 रुपए है. हालांकि, ऑन रोड खरीदने पर इसकी कीमत अधिक हो सकती है. इतना ही नहीं आप चाहे तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. जिसके लिए आपको 10 फीसदी के ब्याज दर पर कंपनी को 4,441 रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक ₹ 3,047 EMI भरना होगा.

कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है Hero Xoom

Hero Xoom टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और सिंगल रियर शॉक पर चलता है. वहीं, स्कूटर के दोनों पहियों पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम लगा है. बता दें, ये स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इसमें 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी उपलब्ध है. खास बात ये है कि महिलाओं के लिए hero Xoom बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि इसका वजन महज 108 किलोग्राम है जिसे कोई भी आसानी से संभाल सकता है.

ये भी पढे़ : Yamaha MT 15 V2 का लुक देख पापा की परियां हुई दीवानी, मिलते हैं एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन

इंजन डिटेल और फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने इस स्कूटर में Hero Maestro के समान 110.9cc, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है जो 8.70एनएम का टॉर्क और 8.05बीएचपी की पावर प्रोड्यूस करता है. Hero Xoom स्कूटर 80kmph का टॉप स्पीड ऑफर करता है. इसके अलावा इसमें शानदार फीचर्स भी मिलते हैं. जैसे – एलसीडी इलिमिनेशन, कॉर्नरिंग लाइट्स, फोन कॉल, एसएमएस आदि की जानकारी के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you