ऑटोलडकों के दिल की रानी बनी Hero की ये...

लडकों के दिल की रानी बनी Hero की ये शानदार बाइक, कम कीमत में फीचर्स की हो रही है बरसात

Hero Glamour : इन दिनों मार्केट में स्पोर्टी लुक वाले बाइक्स की काफी डिमांड है. नई जेनरेशन के लड़के इसे खरीदना पसंद करते हैं. वैसे तो ऑटो मार्केट में कई स्पोटी लुक वाली बाइक मौजूद है

-

होमऑटोलडकों के दिल की रानी बनी Hero की ये शानदार बाइक, कम कीमत में फीचर्स की हो रही है बरसात

लडकों के दिल की रानी बनी Hero की ये शानदार बाइक, कम कीमत में फीचर्स की हो रही है बरसात

Published Date :

Follow Us On :

Hero Glamour : इन दिनों मार्केट में स्पोर्टी लुक वाले बाइक्स की काफी डिमांड है. नई जेनरेशन के लड़के इसे खरीदना पसंद करते हैं. वैसे तो ऑटो मार्केट में कई स्पोटी लुक वाली बाइक मौजूद है लेकिन आप सस्ते में स्पोर्टी मोटरसाइकिल लेने का सोच रहे हैं तो मेरे हिसाब से आपके लिए Hero Glamour से बढ़िया कोई दूसरा विकल्प हो ही नहीं सकता है. आज हम आपको इस बाइक के बारे में डिटेल से बताते हैं….

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो ग्लैमर एक बढ़िया माइलेज ऑफर करने वाली बाइक है जो 6 वेरिएंट और 9 रंगों में आती है. वहीं, इसके कीमत की बात करें तो आपको बता दें, इसकी शुरुआती ऑन रोड कीमत 93,634 रुपये रखी गई है.

इंजन डिटेल

Hero Glamour (हीरो ग्लैमर) बाइक में 124.7cc का इंजन देखने को मिलता है. इसका मोटर 10.7bhp की पावर और 10.6एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्टेड ये बाइक 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. बता दें, ये मोटरसाइकिल एक आइडल स्टार्ट स्टॉप सिस्टम से साथ आती है जो ईंधन की दक्षता में सुधार करता है.

ये भी पढे़ : अरे वाह! महज ₹25 हजार में मिल रहा Vespa VXL 125 स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये धमाकेदार ऑफर

Hero Glamour : फीचर्स

Hero Glamour को हाल ही में आधुनिक फीचर्स के साथ अपडेट किया गया था. इसमें एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ फंक्शन आदि मिलता है. सुरक्षा के लिए इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक लगे हैं और इसका दोनों पहिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है. ग्लैमर का मुकाबला होंडा एसपी 125 और बजाज पल्सर 125 से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you