ऑटोYamaha MT 15 V2 का लुक देख पापा की...

Yamaha MT 15 V2 का लुक देख पापा की परियां हुई दीवानी, मिलते हैं एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन

-

होमऑटोYamaha MT 15 V2 का लुक देख पापा की परियां हुई दीवानी, मिलते हैं एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन

Yamaha MT 15 V2 का लुक देख पापा की परियां हुई दीवानी, मिलते हैं एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha MT 15 V2 : देश के स्पोर्ट्स साथ स्ट्रीट बाइक्स की भी काफी डिमांड है क्योंकि इसको भी शानदार लुक के साथ उतारा जाता है. इसके साथ ही इसमें जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलता है. बात करें Yamaha MT 15 V2 स्ट्रीट बाइक की तो आपको बता दें, ये बाइक दिखने में काफी खूबसूरत है. इसे देख लड़के ही नहीं पापा की परियां भी दिल हार बैठती है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं डिटेल से….

यामाहा ने इस बाइक को 3 वेरिएंट और 7 रंगों में पेश किया है. जिसकी कीमत 1.95 लाख से शुरू होता है. वहीं, अन्य वेरिएंट – MT 15 V2 MotoGP और MT 15 V2 डीलक्स की कीमत क्रमशः 1.99 लाख और 2 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : लडकों के दिल की रानी बनी Hero की ये शानदार बाइक, कम कीमत में फीचर्स की हो रही है बरसात

Yamaha MT 15 V2 : इंजन डिटेल

इस बाइक में 115cc, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कुल्ड, 4-वॉल्व, SOHC, VVA सिस्टम वाला फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो 10000 आरपीएम पर 18.1बीएचपी की पावर और 7500आरपीएम पर 14.2 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है.

फीचर्स

इस बाइक में कॉकपिट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि देखने को मिलता है. इसके अलावा इसमें एक स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है जो इनकमिंग कॉल, मैसेज, एसएमएस और ईमेल नोटिफिकेशन, एलसीडी कंसोल आदि को स्क्रीन पर दिखता है. यामाहा MT 15 V2 का मुकाबला अपाचे आरटीआर 200, बजाज पल्सर N250 से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you