ऑटो4 घंटे में चार्ज, 75 km की रेंज, यह...

4 घंटे में चार्ज, 75 km की रेंज, यह है धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse Trot

-

होमऑटो4 घंटे में चार्ज, 75 km की रेंज, यह है धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse Trot

4 घंटे में चार्ज, 75 km की रेंज, यह है धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse Trot

Published Date :

Follow Us On :

Odysse Trot: इलेक्ट्रिक में एक लाख से कम कीमत के स्कूटर हाई डिमांड पर हैं। ऐसा ही एक स्कूटर है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 75 km तक चलता है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 99999 हजार रुपये में आता है। स्कूटर में अलॉय व्हील और हाई स्पीड मिलती है।

सिंगल सीट पर आरामदायक सफर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फिलहाल केवल एक वेरिएंट और चार कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह स्कूटर 250 W की पावर मोटर देती है, जिससे इसे सड़क पर हाई टॉर्क मिलता है। स्कूटर में एडिशन सेफ्टी के लिए आगले पहिए पर ड्रम ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक मिलती हैं, यह हाई एंड स्कूटर है, जो सिंगल सीट के साथ आता है।

ये भी पढे़ : Yamaha MT 15 V2 का लुक देख पापा की परियां हुई दीवानी, मिलते हैं एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन

भारी सामान लेकर चलें

यह स्कूटर डिलीवरी के लिए एकदम मुफीद है। सामान रखने के लिए इसके फ्रंट में एक टोकरी दी गई है। इसमें लंबा फ्लोरबोर्ड है, जिससे उस पर सामान रखकर ले जा सकें। यह हैवी सस्पेंशन के साथ मिलता है, जिससे लंबे रास्तों पर अधिक झटके नहीं लगते। इसमें एक-दो नहीं कुल चार red, yellow, black और maroon कलर ऑफर किए जाते हैं। यह न्यू जनरेशन स्मार्ट स्कूटर है।

1.8kWh की LFP बैटरी

Odysse इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.8kWh की LFP बैटरी मिलती है, जो इसे सड़क पर चलते हुए हाई पावर देती है। इसमें अधिकतम 150 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। यह चार घंटे में ही फुल चार्ज हो जाता है। यह स्कूटर 25kmph की टॉप स्पीड देता है। यह एक साथ 250 किलो तक भार उठाकर ले जा सकता है। इस स्कूटर में आगे टेलिस्कोपिक फ्रोक और रियर फॉर शॉक सस्पेंशन मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you