ऑटोलबालब फीचर्स से लैस इन दो दमदार SUVs की...

लबालब फीचर्स से लैस इन दो दमदार SUVs की बुकिंग शुरू, इस दिन होगी लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

Upcoming SUVs : रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा मोटर्स के डीलरशिप को हैरियर (Harrier Facelift) और सफारी (Safari Facelift) की अनऑफिशियली बुकिंग मिलनी शुरू हो गई है.

-

होमऑटोलबालब फीचर्स से लैस इन दो दमदार SUVs की बुकिंग शुरू, इस दिन होगी लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

लबालब फीचर्स से लैस इन दो दमदार SUVs की बुकिंग शुरू, इस दिन होगी लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming SUVs : मशहूर वाहन निर्माता कंपनी इन दिनों अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए मार्केट में नई नई गाड़ियों को पेश करते रहती है. कम्पनी ने बीते दिन ही अपनी दो नई एसयूवी Tata Nexon और Tata Nexon EV Facelift को लॉन्च किया है. जिसे ग्राहकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब इसके बाद कंपनी अपनी दो पावरफुल एसयूवी हैरियर और सफारी मिड साइज एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने का तैयारी कर रही है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा मोटर्स के डीलरशिप को आगामी हैरियर (Tata Harrier Facelift) और सफारी (Tata Safari Facelift) की अनऑफिशियली बुकिंग मिलनी शुरू हो गई है. हालांकि कंपनी ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Upcoming SUVs Tata Harrier Facelift
Upcoming SUVs Tata Harrier Facelift

Upcoming SUVs : अन ऑफिशियल बुकिंग हुई शुरू

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक डीलरशिप ने दोनों एसयूवी की अनौपचारिक बुकिंग लेना शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि कंपनी टाटा सफारी के लिए 25000 और हैरियर के लिए 21000 रुपए में बुकिंग शुरू कर सकती है. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, सफारी की शुरुआती कीमत 16 लाख हो सकती है जबकि नई हैरियर की कीमत करीब 15 लाख से शुरू होने की उम्मीद है. हालंकि ये कीमत केवल अनुमानित है.

मिलेंगे पावरफुल इंजन

आपको बता दें, नई Tata Safari facelift में मौजूदा मॉडल के जैसा 2.0 लीटर bs6 इंजन मिलने की उम्मीद है जो 6 स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्टेड है. वहीं, Tata harrier में भी 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है जो मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से कनेक्ट होगा.

Upcoming SUVs : एक्सटीरियर

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई तस्वीरों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नई हैरियर फेसलिफ्ट में वर्टिकल फ्लैट्स, एक संशोधित बंपर और एलइडी डीआरएल दिया गया है. वहीं, कार के साइड प्रोफाइल पर अधिकांश स्टाइलिंग एलिमेंट मौजूदा मॉडल से मिलता जुलता है. हालांकि कार के पिछले पार्ट्स में बदलाव देखने को मिलेंगे. वहीं, Tata Safari facelift में नए डिजाइन वाले ऑयल व्हील, डीआरएल रिवाइज्ड ग्रिल, कनेक्ट लाइट बार के साथ एक नया एलईडी टेल लाइट्स का इस्तेमाल किया जाएगा. जबकि कार के फ्रंट और रियर बंपर में भी बदलाव देखने को मिल सकता है.

इन फीचर्स से लैस है ये

आपको बता दे नहीं टाटा सफारी में एक बड़ा सा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट क्रूज कंट्रोल, 60 डिग्री सराउंड कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. जबकि हैरियर में 360 डिग्री का कैमरा, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एक नया डैशबोर्ड और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इसके अलावा कंपनी इसमें सनरूफ भी ऑफर करेगी. वहीं, फिलहाल इसके लांचिंग की जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढे़ : Upcoming cars: मार्केट में धमाल मचाने जल्द आ रही ये तीन इलेक्ट्रिक SUV, कीमत 10 लाख से भी कम

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you