ऑटो₹30 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Honda CB...

₹30 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Honda CB Shine, लुक देखते ही फैमिली बोलेगी WOW! क्या बात है

Honda CB Shine : क्या आप भी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर आपका जवाब हां है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है.

-

होमऑटो₹30 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Honda CB Shine, लुक देखते ही फैमिली बोलेगी WOW! क्या बात है

₹30 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Honda CB Shine, लुक देखते ही फैमिली बोलेगी WOW! क्या बात है

Published Date :

Follow Us On :

Honda CB Shine : क्या आप भी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर आपका जवाब हां है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसी शानदार ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसका लाभ उठाकर आप बहुत ही कम कीमत पर एक चमचमाती बाइक खरीद कर घर ले जा सकते हैं.

Honda CB Shine
Honda CB Shine

जी हां! आपने बिलकुल सही सुना.. हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम होंडा सीबी साइन (Honda CB Shine) है. कम्पनी की यह बाइक अपने दिलकश अंदाज से सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. इसमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलता है. ऐसे में चलिए इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹11 हजार रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Exter कार, शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक जीत लेगा आपका दिल

अगर आप इस बाइक एजेंसी से खरीदने से जाते हैं तो आपके पास कम से कम 80 हजार रूपए होने चाहिए. लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो चिंता कि कोई बात नहीं है. आप इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल को भी खरीद सकते हैं. बता दें, ऑनलाइन गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर इस बाइक को बिक्री के लिए लिस्टिंग किया गया है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है, क्योंकि, यह बाइक सेकंड हैंड होने के वाबजूद भी काफी अच्छे कंडीशन में है, जिसे आप दैनिक कार्यों के लिए आसानी से खरीद सकते हैं.

Honda CB Shine : बाइक्स डिटेल

वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, यह बाइक 2015 मॉडल है. जिसे सिर्फ 28000 किलोमीटर ही चलाया गया है. इसे दिल्ली के लोकेशन से बेचा जा रहा है. इस वेबसाइट पर इस बाइक को 30000 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. ऐसे में अगर आप इस गाड़ी को खरीदते हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है. वहीं, इस बाइक का लुक इतना शानदार है कि फैमिली वाले देखते ही बोल पड़ेंगे, वहा क्या बात है ये तो बिलकुल नए जैसा है.

कैसा है इसका इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 123cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है, 10.59bhp पावर और 11एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 10.5L की है. वहीं, यह 1 लीटर पेट्रोल में 55kmpl की दूरी तय करने में सक्षम है. बता दें, इसमें कई शानदार फीचर्स भी मौजूद है, जो ग्राहकों का दिल आसानी से जीत लेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you