ऑटोमात्र ₹11 हजार रुपए में घर ले जाएं चमचमाती...

मात्र ₹11 हजार रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Exter कार, शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक जीत लेगा आपका दिल

Hyundai Exter : मशहूर वजन निर्माता कंपनी Hyundai Motors ने हाल ही में नई एसयूवी Exter से पर्दा उठाया था, जिसकी बुकिंग ने शुरू कर दी गई है.

-

होमऑटोमात्र ₹11 हजार रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Exter कार, शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक जीत लेगा आपका दिल

मात्र ₹11 हजार रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Exter कार, शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक जीत लेगा आपका दिल

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Exter : मशहूर वजन निर्माता कंपनी Hyundai Motors ने हाल ही में नई एसयूवी Exter से पर्दा उठाया था, जिसकी बुकिंग ने शुरू कर दी गई है. इसकी जानकारी Hyundai India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आप मात्र 11 हजार रुपए देकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं.

बता दें कि ये एक माइक्रो SUV है, को दमदार इंजन और फीचर्स के साथ आती है. वहीं, कम्पनी ने इसके लुक पर भी विशेष ध्यान दिया है. लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला Tata की दमदार और पॉपुलर मिनी SUV Tata Punch से होने वाला है.

ये भी पढ़ें : Nissan Magnite: निसान की इस सस्ती कार ने मार्केट में दिखाया जलवा, जबरदस्त लुक और फीचर्स मचा रहे तहलका

Hyundai Exter 2023 : फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी द्वारा जारी की गई तस्वीर को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्सटर, बॉक्सी सिल्हूट के साथ-साथ लंबी रूफ में दिखती है. साथ ही इसमें एक बड़े केबिन के मिलने की भी उम्मीद है. इसके अलावा इसमें, 8 इंच फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस एपल कार प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा. वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग्स का इस्तेमाल किया जायेगा. यह कार 5 वेरिएंट में लॉन्च की जाएगी.

Hyundai Exter 2023 : इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इसमें 1.2L VTVT NA पेट्रोल इंजन दिया जायेगा, जो 82bhp का पावर और 115एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें इस्तेमाल किया जाने वाला इंजन Grand i10 Nios, Aura में पहले से ही मौजूद है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने अभी तक इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है,किंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 10 लाख रूपए की कीमत पर पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you