ऑटोNissan Magnite: निसान की इस सस्ती कार ने मार्केट...

Nissan Magnite: निसान की इस सस्ती कार ने मार्केट में दिखाया जलवा, जबरदस्त लुक और फीचर्स मचा रहे तहलका

Nissan Magnite : भारतीय मार्केट में निसान इंडिया को कई बेहतरीन गाड़ियां मौजूद है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल है. इसी कड़ी में आज हम कंपनी की एक ऐसे कार के बारे में तो बताएंगे, जिसे देखते ही आपका दिल खुश हो जायेगा.

-

होमऑटोNissan Magnite: निसान की इस सस्ती कार ने मार्केट में दिखाया जलवा, जबरदस्त लुक और फीचर्स मचा रहे तहलका

Nissan Magnite: निसान की इस सस्ती कार ने मार्केट में दिखाया जलवा, जबरदस्त लुक और फीचर्स मचा रहे तहलका

Published Date :

Follow Us On :

Nissan Magnite : भारतीय मार्केट में निसान इंडिया को कई बेहतरीन गाड़ियां मौजूद है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल है. इसी कड़ी में आज हम कंपनी की एक ऐसे कार के बारे में तो बताएंगे, जिसे देखते ही आपका दिल खुश हो जायेगा. और खास बात यह है कि कम्पनी कि यह कार शानदार फीचर्स के साथ धाकड़ इंजन भी ऑफर करती है. दरअसल, हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) है. इस गाड़ी को कंपनी की सबसे बेहतरीन कार मानी जाती है, क्योंकि, यह कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती है. ऐसे में चलिए इस कार के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Nissan Magnite
Nissan Magnite

कैसा है इसका इंजन

बात करें नई निसान मैग्नाइट में मौजूद इंजन के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 999 सीसी का पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 6250 आरपीएम पर 71.02 बीएचपी की शक्ति और 3500 आरपीएम 96 एनएम का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं, यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 18.75 किलोमीटर लटक चलने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Yamaha Aerox 155 vs Aprilia SXR 160 में कौन है इंजन और माइलेज के मामले में दमदार, जानें किसपर आएगा लड़कों का दिल

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें जबरदस्त फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, वॉशर के साथ रियल डिफॉगर, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और रियर और फ्रंट पावर विंडो जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं. वहीं, इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है. बता दें, निसान मैग्नाइट को ASEAN NCAP की ओर से 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिली है.

Nissan Magnite : कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे बहुत ही कम कीमत पर पेश किया है. इस कार को करीब 6 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको करीब 8.84 लाख रुपए देने पड़ेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Sony WF-C700N ईयरफोन हुए लॉन्च,कम कीमत में दिए गए हैं शानदार फीचर्स

सोनी ने अपने ईयरफोन पोर्टफोलियो का विस्तार किया है....

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you