टेकNokia 2100 Minima 5G इस तारीख को देगा भारत...

Nokia 2100 Minima 5G इस तारीख को देगा भारत में दस्तक,कम कीमत में मिलेंगे बेहद धांसू फीचर्स

-

होमटेकNokia 2100 Minima 5G इस तारीख को देगा भारत में दस्तक,कम कीमत में मिलेंगे बेहद धांसू फीचर्स

Nokia 2100 Minima 5G इस तारीख को देगा भारत में दस्तक,कम कीमत में मिलेंगे बेहद धांसू फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Nokia 2100 Minima 5G: नोकिया (Nokia) एक ऐसा ब्रांड रहा है जिसे भारत में हमेशा काफी पसंद किया जाता रहा है. इसलिए भारतीय लोगों के लिए नोकिआ लगातार एक के बाद एक अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती जा रही है. इसी क्रम में कंपनी अपना एक और बजट स्मार्टफोन Nokia 2100 Minima 5G जल्द लॉन्च करने वाली है. बताया जा रहा है कि कम्पनी का ये फोन 18 सितंबर को लॉन्च हो सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ पेश करने जा रही है.आइए आपको स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले आने की संभावना है. इसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा.स्क्रीन 2K रेजोल्यूशन के साथ आएगी. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट आने की उम्मीद है.वहीं फोन में एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आएगा.स्मार्टफोन 6 जीबी रैम+64GB स्टोरेज और 8GB रैम+128GB स्टरोज आएगा.

Nokia 2100 Minima 5G
Nokia New Logo

कैमरा

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 108 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 25 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 30 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जाएगा.

बैटरी

बैटरी की बात की जाए तो फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mh की बड़ी बैटरी आएगी जिसे 65 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.

संभावित कीमत

स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई भी खुलासा कंपनी ने नहीं किया गया है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि इसे भारत में 15000 रूपए के लगभग लांच किया जा सकता है. जैसे ही स्मार्टफोन लॉन्च होगा, आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you