ऑटो1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर...

1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर लें जाएं Royal Enfield की ये बाइक, देखते ही बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

Second Hand Bikes : सेकंड हैण्ड गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Bikedekho Royal Enfield अपनी सेकंड हैण्ड बाइक Classic 350 पर एक लाख तक का छुट ऑफर कर रही है. ऐसे में ये ऑफर आपक्वे लिए बेस्ट हो सकता है.

-

होमऑटो1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर लें जाएं Royal Enfield की ये बाइक, देखते ही बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

1 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर लें जाएं Royal Enfield की ये बाइक, देखते ही बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

Published Date :

Follow Us On :

Second Hand Bikes : मौजुदा समय में बाइक्स हर इंसान की पहली जरूरत बन गईं है.लेकिन बाइक के स्लेक्शन को लेकर हर किसी की चाहत अलग अलग होती है. किसी को माइलेज बाइक पसंद है तो किसी को पावरफुल इंजन वाली बाइक! लेकिन यदि आप पावरफुल इंजन और धाकड़ लुक वाली बाइक के दीवाने हैं तो Royal Enfield की बाइक ही आपकी ये ख्वाइश पूरी कर सकती है.

Second Hand Bikes Royal Enfield Classic 350
Second hand Royal Enfield Classic 350

हालांकि इसकी ऑनरोड कीमत 2 लाख रुपए से भी अधिक होती है. ऐसे में नई बाइक खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप कम्पनी के इस बाइक को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए इस ऑफर को समझते हैं.

Second Hand Bikes

आपको बता दें, मार्केट में अब ऐसे कई ऑनलाइन और ऑफलाइन गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाले वेबसाइट मौजूद है जो आपको कम कीमत में बढ़िया सेकंड हैंड गाड़ी उपलब्ध कराती है. हालांकि इस जगहों से गाड़ी खरीदने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत होती है. यदि हम इन गाड़ियों को जांच पड़ताल करके खरीदते हैं तो ये डील आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. तो चलिए इन डील के बारे में जानते हैं.

Bikedekho पर मिल रहा शानदार ऑफर

ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Bikedekho पर सेकंड हैंड Royal Enfield Classic 350 को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. ये फर्स्ट ऑनर बाइक बाइक 2015 मॉडल है जिसे अभी तक 400000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. वहीं, वेबसाइट पर ये 1.05 लाख रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इसके अलावा Bikedekho पर ही एक और सस्ती और आकर्षक डील उपलब्ध कराया गया है. Royal Enfield Classic 350 STD वेबसाइट पर 85 हजार रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस बाइक की कंडीशन काफी बेहतर है. ये नीले रंग की बाइक 2015 मॉडल है जिसे अभी तक 35500 किलोमीटर तक चलाया गया है. बता दें, ये फर्स्ट ऑनर बाइक है.

Bikedekho पर Classic 350 को 90हजार रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. ये 2014 मॉडल है जिसकी स्वामित्व इसके पहले ऑनर के पास है. वहीं, इसे अभी तक महज 21,400 किलोमीटर तक ही चलाया जा चुका है. वहीं, इसकी कंडीशन भी काफी बेहतर है. ऐसे में ये डील आपके लिए फायदेमंद हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न वेबसाइटों के माध्यम से ली गई है. कृपया गाड़ी खरीदने से पहले इसके मूल दस्तावजों की सही से जांच परख करें. यदि आपके साथ कोई धोखाधड़ी होती है तो इसका जिम्मेदार Bloggistan नहीं है.

ये भी पढे़ : लबालब फीचर्स से लैस इन दो दमदार SUVs की बुकिंग शुरू, इस दिन होगी लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you