ऑटोअब सड़को पर जलवा दिखाने आ रही Oben Rorr...

अब सड़को पर जलवा दिखाने आ रही Oben Rorr Electric bike, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, बचेगा पेट्रोल का पैसा

-

होमऑटोअब सड़को पर जलवा दिखाने आ रही Oben Rorr Electric bike, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, बचेगा पेट्रोल का पैसा

अब सड़को पर जलवा दिखाने आ रही Oben Rorr Electric bike, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, बचेगा पेट्रोल का पैसा

Published Date :

Follow Us On :

Oben Rorr Electric bike : इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी ने हाल ही में Oben Rorr Electric bike को पेश किया था. जिसके बाद से ही ग्राहक इसके डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे. कम्पनी ने अब अपनी इलेक्ट्रिक बाइक ओबेन रोरर की पहली 25 यूनिट्स की डिलीवरी बेगलुरू में दे दी है. ऐसे में अगर आप भी बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत से परेशान हो गए हैं तो आप इस बाइक पर विचार कर सकते हैं क्योंकि यह बाइक कम कीमत में बढ़िया रेंज ऑफर करती है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं..

Oben Rorr Electric bike
Oben Rorr Electric bike

Oben Rorr Electric bike : बैटरी पैक

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 4.4 kWh की बैटरी का यूज किया है जो सिंगल चार्ज में 187 किमी की रेंज देता है. इस बाइक में 8 kW की मोटर का प्रयोग किया गया है, जो इसे केवल 3 सेकंड में ही 0-40 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ लेता है. इसकी टॉप स्पीड 100 किमी/घंटा है. इसके अलावा इसके बैटरी वारंटी भी ऑफर किया गया है.

ये भी पढ़ें : MG Comet EV को धूल चटाने आ रही Ligier Myli इलेक्ट्रिक कार, जानें क्या होगा इसमें खास

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने इसे 1.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस बाइक की पहले ही 21,000 प्री-ऑर्डर मिल चुके हैं. जिसके चलते कंपनी अपनी उत्पादन क्षमता में बढ़ोतरी करने के साथ-साथ पूरे देश में शोरूम और सर्विस सेंटर्स को ओपन करने पर ध्यान दे रही है.

इस बाइक से होगा मुकाबला

ओबेन रोरर इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला हॉप इलेक्ट्रिक ऑक्सो, कबीरा स्कूटर्स केएम 3000/4000, रिवोल्ट मोटर्स आरवी 400, अर्थ एनर्जी ईवी इवॉल्व आर, प्योर ईवी ईट्रिस्ट 350 से होने वाली है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you