लाइफस्टाइलNail Art For Teej:तीज पर ब्यूटीफुल लुक के लिए...

Nail Art For Teej:तीज पर ब्यूटीफुल लुक के लिए जरूर ट्राई करें ये नेल डिजाइंस, देखें कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलNail Art For Teej:तीज पर ब्यूटीफुल लुक के लिए जरूर ट्राई करें ये नेल डिजाइंस, देखें कलेक्शन

Nail Art For Teej:तीज पर ब्यूटीफुल लुक के लिए जरूर ट्राई करें ये नेल डिजाइंस, देखें कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Nail Art For Teej:त्योहारों और उत्सव की एक खासियत अच्छे से तैयार होकर, सुंदर कपड़े पहनना भी है. सजना, संवरना मन को भी प्रफुल्लित करता है और खुशियों को बढ़ाता भी है. खासकर तीज जैसे त्योहार के समय में यह और भी महत्वपूर्ण हो जाता है. हर महिला इस समय ख़ास दिखना और खास तरह से सजना, संवरना चाहती है. इस व्रत और त्यौहार का यह एक खूबसूरत पहलू है. खूबसूरत कपड़े से लेकर गहनों और मेकअप तक सभी महिलाएं कुछ अलग लुक में दिखना चाहती हैं.इस तीज पर आप भी कीजिये खुद को पैम्पर, खूबसूरत नेल आर्ट के साथ. यह आपको डिफरेंट लुक तो देगा ही, साथ ही कुछ अलग और क्रिएटिव करने की ख़ुशी भी देगा. नेल आर्ट आपकी मेहँदी के लुक को भी कम्प्लीट करेगा और आपकी ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट भी करेगा.तो चलिए देखते हैं खूबसूरत नेल डिजाइंस को-

तीज पर ब्यूटीफुल लुक के लिए जरूर ट्राई करें ये नेल डिजाइंस (Nail Art For Teej)

स्टोन डिजाइन नेल आर्ट

अगर आप तीज के त्योहार पर हैवी लुक वाले नेल आर्ट डिजाइन को पसंद करती हैं तो आप नेल पेंट लगाकर नेल ग्लू की मदद से अपनी मर्जी के स्टोंस को लगा सकती हैं. साथ ही चाहे तो एक नाखून पर ग्लिटर का इस्तेमाल कर सकती हैं.

फ्लावर डिजाइन नेल आर्ट

अगर आप तीज पर सोबर और फ्रेश लुक वाले नेल आर्ट डिजाइंस को पसंद करती हैं तो इस तरह से नाखूनों की टिप्स पर फूल या पत्ती डिजाइन बना सकती हैं. इसके लिए आप टूथपिक का इस्तेमाल कर सकती हैं. साथ ही चाहे तो अलग-अलग कलर से भी आप फूल डिजाइन बना सकती हैं.

शिमर डिजाइन नेल आर्ट
आजकल शिमर का इस्तेमाल केवल एक या दो ही नाखून पर किया जाता है. बता दें कि किसी एक नाखून पर आप स्टोन लगवा सकती हैं. साथ ही ग्लिटर या शिमर के लिए आप ऐसा कलर चुने जो बाकी नेल्स के साथ आसानी से कलर कंट्रास्ट करें ताकि आपके नेल्स खूबसूरत नज़र आए.तीज के त्योहार पर यह आपके नाखून की खूबसूरती को और भी बढ़ा देगा.

ये भी पढ़ें:Mango Face Pack : सेहत ही नहीं चेहरे के लिए भी फायदेमंद है ये आम, इस तरह से करें इस्तेमाल, दिखेगी ग्लोइंग स्किन

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

OPPO के इस शानदार Smartphone पर अमेजन दे रहा है 35 % का बंपर डिस्काउंट, देखें पूरी डिटेल

OPPO: हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you